Rae bareli में प्रधान पति को गोलियों से भूना, मौत

मंदिर परिसर में गोली मारकर हत्या करने से इलाके में सनसनी, गांव में मचा कोहराम

रायबरेली। Rae Bareli जिले के बछरावां थाना क्षेत्र के सुदौली में बदमाशों ने प्रधान पति की भवरेश्वर मंदिर परिसर में गोली मारकर हत्या कर दी। फायरिंग से इलाके में सनसनी मच गई।

Rae Bareli के बछरावां थाना क्षेत्र के अंतर्गत रामपुर सिधौली गांव में प्रधान पति बृजेश सिंह उर्फ रिंकू सिंह पुत्र हरिश्चंद्र सिंह (उम्र लगभग 50) वर्ष गांव के ही प्रसिद्ध पौराणिक भवरेश्वर मंदिर पर सुबह करीब 7:00 बजे दर्शन कर बाहर निकले थे तभी हमलावरों ने एक के बाद एक चार गोलियां उन पर चला दी। तीन गोलियां सीने में और एक सिर पर लगी।

आननफानन में उन्हें इलाज के लिए Rae Bareli से लखनऊ ट्रॉमा सेंटर  ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की और आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिए।

प्रधान पति की मौत से घर में कोहराम मच गया पत्नी मंजू सिंह, पिता हरिश्चंद्र सिंह, मां सुषमा सिंह का रो-रो कर बुरा हाल है। प्रधान पति की मौत से पूरे गांव में आक्रोश है। ग्रामीणों ने हमलावरों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है।

पुलिस के अनुसार रिंकू सिंह के हत्या के मामले में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु टीमें रवाना कर दी गई हैं। रिंकू सिंह उम्र 43 वर्ष पुत्र श्री हरीश कुमार सिंह निवासी ग्राम सुदौली थाना बछरावां जनपद रायबरेली को आज प्रातः 7:45 बजे अज्ञात हमलावर द्वारा भवरेश्वर मंदिर के पास गोली मार दी गई इनके परिजन इलाज हेतु ट्रामा सेंटर लखनऊ ले जा रहे थे किंतु रास्ते में इनकी मृत्यु हो गई।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *