बुरे वक्त में गोविंदा को भी बॉलीवुड ने अलग-थलग कर दिया था: शत्रुघ्न सिन्हा

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से ही बॉलीवुड में इनसाइडर और आउटसाइडर की डिबेट काफी चल रही है। आम लोगों के अलावा बॉलीवुड सिलेब्स भी इस मुद्दे पर अपने विचार रख रहे हैं। हाल में एक इंटरव्यू में गुजरे जमाने के एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया कि बुरे वक्त में गोविंदा को भी बॉलीवुड में अलग-थलग कर दिया गया था।
इस बारे में बात करते हुए शत्रुघ्न सिन्‍हा ने कहा कि गोविंदा अपने आप में कंप्लीट एक्टर थे लेकिन उनका बुरा दौर आने के बाद बॉलीवुड ने उन्हें बिल्कुल अलग कर दिया।
उन्होंने कहा कि किशोर कुमार, सोनू निगम जैसे अन्य लोगों की तरह गोविंदा ने भी आर्टिस्ट के तौर पर खुद के विकसित किया। उन्होंने कहा कि गोविंदा अपनी बेहतरीन एक्टिंग और डांस परफॉर्मेंस के बलबूते खुद में एक इंस्टीट्यूशन बन गए। शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया कि गोविंदा की कुछ फिल्मों का प्रोडक्शन कुछ लोगों ने जानबूझकर लटकाया था और इसके कारण उन्हें अपने करियर में भी काफी नुकसान उठाना पड़ा।
शत्रुघ्न सिन्हा ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का भी खुलकर समर्थन किया। उन्होने कहा कि बहुत से लोग कंगना के खिलाफ बोलते हैं क्योंकि सच्चाई यह है कि वे भीतर ही भीतर कंगना की सफलता से जलते हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे जलने वाले लोगों के बगैर समर्थन और आशीर्वाद के भी कंगना बहुत आगे चली गईं और उन्होंने अपने करियर में एक मुकाम बनाया है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *