कोरोना वायरस के कारण IIFA Awards का आयोजन टला

नई द‍िल्ली। कोरोना वायरस का भय और एहत‍ियात के ल‍िए मध्यप्रदेश में होने वाले IIFA Awards की तारीख आगे बढ़ा दी गई है। हालांकि IIFA Awards अब कब आयोजित होगा, इस बारे में कोई निश्चित तारीख अभी तक सामने नहीं आई है। लेकिन आईफा के आयोजन को टालने का फैसला मध्यप्रदेश सरकार से बात करने के बाद ही किया गया है।

देशभर में सभी संस्थानों ने अपने आयोजन को लेकर सतर्कता बरतनी शुरू कर दी है , ऐसे में सिनेमा इससे कैसे अछूता रह सकता है। एक तरफ जहां कई फिल्मों के शूट कैंसिल हो गए हैं तो वहीं अब आईफा को लेकर भी ये बड़ी खबर सामने आई।

हालांकि हाल ही में आईफा के नामांकन सामने आए थे। 21वें आइफा पुरस्कारों के लिए बुधवार को हुए एलान में जोया अख्तर निर्देशित और रणवीर सिंह व आलिया भट्ट स्टारर फिल्म गली ब्वॉय ने सबसे ज्यादा 14 नामांकन हासिल किए हैं। इस फिल्म का निर्माण फरहान अख्तर और जोया अख्तर की फिल्म निर्माण कंपनियों एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी ने किया है। दूसरे नंबर पर टी सीरीज की शाहिद कपूर स्टारर फिल्म कबीर सिंह रही जिसे आठ नामांकन हासिल हुए। जी स्टूडियोज की फिल्म आर्टिकल 15 ने मध्य प्रदेश में होने जा रहे आइफा पुरस्कारों में सात नामांकन हासिल किए हैं।

वहीं आईफा की प्रेस कॉन्फ्रेंस के साथ ही कटरीना और कार्तिक की मस्ती भी देखने को मिली। जैसे ही कार्तिन स्टेज पर चढ़े तो कटरीना ने उन्हें कार्यक्रम में लेट पहुंचने के लिए लताड़ लगाई। कार्तिक ने भी फिल्म सूर्यवंशी के ट्रेलर लॉन्च में देरी से पहुंचे रणवीर सिंह की तरह ही उठक-बैठक लगाकर माफी मांगी। कार्तिक आर्यन वैसे भी जहां जाते हैं इन दिनों रणवीर सिंह की ही नकल करते हैं और ऐसे ही एक नकल उतारते समय वह लव आज कल के प्रमोशन के दौरान अपने हाथ में चोट लगा बैठे थे। कार्तिक की ये चोट अभी ठीक नहीं हुई है, यहां भी सबकी नजरें उनके हाथ पर ही टिकी रहीं।

गौरतलब है कि इस बार आइफा में सलमान खान और रितेश देशमुख होस्ट के तौर पर नजर आएंगे। वहीं शाहरुख खान, ऋतिक रोशन, कटरीना कैफ, कार्तिक आर्यन, जैकलीन फर्नांडिस, करीना कपूर, ए. आर. रहमान, अरिजीत सिंह, सचिन जिगर और तनिष्क बागची जैसे सितारे तीन दिन के इस कार्यक्रम में अपनी प्रस्तुतियां देंगे।
– एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *