उप्र की राज्यपाल को सम्मान‍ित करेगी IIFNGO-Agra

आगरा। इंक्रेडिबल इंडिया फाउंडेशन (IIFNGO-Agra) द्वारा प्रतिवर्ष आयोजित होने वाले बृज रत्न अवॉर्ड समारोह के चतुर्थ व पंचम संस्करण का संयुक्त रूप से आयोजन किया जाएगा, जिसकी मुख्य अतिथि महामहिम राज्यपाल श्रीमती आनंदीबेन पटेल होंगी। इसके लोगो का राज्यपाल ने शुक्रवार को अनावरण किया।

महामहिम राज्यपाल से आगरा प्रवास के दौरान सर्किट हाउस में शुक्रवार को इंक्रेडिबल इंडिया फाउंडेशन के चेयरमैन पूरन डावर, सचिव अजय शर्मा, संयोजक बृजेश शर्मा, डॉ. रामनरेश शर्मा ने मुलाकात की। इस दौरान राज्यपाल ने बृज रत्न अवार्ड के लोगो का अनावरण भी किया। साथ ही बृज रत्न अवार्ड में आगमन की अपनी स्वीकृति प्रदान की एवं तिथि शीघ्र निर्धारित करने की बात कही।

बृज रत्न अवॉर्ड कला, साहित्य, अध्यात्म, संगीत, अभिनय, खेल और चिकित्सा सहित विभिन्न 12 क्षेत्रों में प्रदान किया जाता है। विगत वर्ष कोरोना महामारी के चलते आयोजन स्थगित हो गया था, अब राज्यपाल के आगमन की स्वीकृति मिलने के बाद आयोजन की संभावित तिथि अगले माह के प्रथम सप्ताह में रहेगी। कार्यक्रम को लेकर आयोजकों ने तेजी से तैयारी शुरू कर दी हैं। शीघ्र चयनित अवार्डियों के नामों की भी घोषणा होगी। विगत वर्ष रत्न अवॉर्ड समारोह की उद्घोषणा उत्तराखंड की राज्यपाल महामहिम बेबी रानी मौर्य ने की थी। शुक्रवार को आगरा के सर्किट हाउस में इंक्रेडिबल इंडिया फाउंडेशन के चेयरमैन पूरन डावर से तकरीबन 30 मिनट चली वार्ता के दौरान महामहिम राज्यपाल ने बृज क्षेत्र के आध्यात्मिक, सांस्कृतिक एवं ऐतिहासिक बिंदुओं पर विस्तार से चर्चा की।

-Legend News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *