अगर आप अपने ड्रेसिंग स्टाइल से बोर हो चुकी हैं तो..

अगर आप अपने ड्रेसिंग स्टाइल से बोर हो चुकी हैं तो इस समर सीजन उसे अपग्रेड कर लीजिए। छोटे-छोटे कुछ बदलाव आपके ओवरऑल लुक में क्रांतिकारी बदलाव ले आएंगे।
बदलाव के लिए आपको ऐसी चीजों के बारे में जानकारी रखने की काफी जरूरत है, जो आपके लुक को पूरी तरह से बदल दें और आप सभी के बीच चर्चा का विषय बन जाएं। यहां कुछ तरीके बताए जा रहे हैं जिनसे आप अपने स्टाइल में कुछ-कुछ बदलाव करके उसे फिर से कलरफुल टच दे सकती हैं:
हाई हील्स
मनॉटनस यानी एक जैसे रूटीन में वरायटी लाने के लिए हाई हील्स आपके बेहद काम आएंगी। हालांकि हाई हील्स लंबे समय तक आराम नहीं देतीं, लेकिन टशन के लिए थोड़ी देर पहनना तो अफोर्ड किया ही जा सकता है।
बॉडी फिटेड ड्रेसेज
बेस्ट लुक्स वाले कॉमप्लिमेंट्स चाहिए तो फिट ड्रेसेज पहनने की आदत डालें और लूज ड्रेसेज पहनने से परहेज करें। अगर आप फिट ड्रेसेज पहनने में सहज नहीं हैं तो परेशान न हों, धीरे-धीरे कोशिश करने पर आप फिट कपड़ों में सहज महसूस करने लगेंगी। स्कर्ट, शर्ट और ट्यूनिक, जो भी पहनें फिटिंग को फोकस करें।
बुफान्ट (bouffant) हेयरस्टाइल
आपको स्टाइलिश दिखाने में सिर्फ स्मार्ट ड्रेसेज ही नहीं, बल्कि आपका हेयरस्टाइल भी मैटर करता है। ऐसे में 60 के दशक का बुफान्ट हेयरस्टाइल आपके काम आएगी । इस हेयर स्टाइल में बाल आगे से उठे हुए लगते हैं जैसे कि सिर पर क्राउन रखा हो।
प्लंजिंग नेकलाइन्स
इन दिनों प्लंजिंग नेकलाइन्स काफी ट्रेंड में हैं। इन्हें आप ब्लाउज, सूट, काफ्तान, ट्यूनिक, टी- शर्ट, गाउन और प्रॉम ड्रेसेज में ट्राई कर सकती हैं। वैसे, ड्रेस का यह अंदाज फिट और स्लिम लोगों की पर्सनैलिटी पर ज्यादा सूट करता है लेकिन बोल्ड लुक के लिए कोई भी इसे ट्राई कर सकता है।
इसी प्रकार इन दिनों एथलेजर फैशन खूब हिट है। एथलेजर यानि ऐथलेटिक्‍स और मौजमस्‍ती का मेल। यह फैशन आया जिम जाने के जुनून से। जो लोग जिम जाकर खूबसूरत बॉडी बनाते हैं वे उसे औरों को दिखाने का मौका भी नहीं छोड़ना चाहते। इसलिए स्‍पोर्ट्स वॉर्डरोब को फैशन में जोड़ लिया और एथेलजर फैशन चलन में आ गया। सोशल मीडिया पर अपनी सेल्‍फी डालने वाले युवाओं ने इसे खूब पॉपुलर किया है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »