मौका मिला तो सांसद बनकर करूंगी ब्रजवासियों की सेवा

मथुरा। पांच दिवसीय ब्रज भ्रमण के तहत पशुपति अखाड़ा नेपाल व किन्नर अखाड़े की महामंडलेश्वर हिमांगी सखी वृंदावन पहुंची और बिहारी जी व अन्य मंदिरों के दर्शन क‍िए। इस अवसर पर उन्होंने कहा क‍ि भाजपा धर्म का कार्य कर रही है। वह चाहती है कि सनातन धर्म की नींव मजबूत हो और आने वाली पीढ़ी के लिए यह आदर्श बनें। यही कारण है कि वह उन मंदिरों को पुनः उभार कर ला रही है जिन पर मुगलों ने कब्जा किया हुआ था। भाजपा के कार्यकाल में ही अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण हो रहा है, ये सभी देशवासियों के लिए गौरव की बात है।

उक्त विचार वृंदावन पहुंची पशुपति अखाड़ा नेपाल व किन्नर अखाड़े की महामंडलेश्वर हिमांगी सखी मां ने गुरुवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि भाजपा संत-समाज को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है। श्रीकृष्ण जन्मभूमि भगवान श्रीकृष्ण के जन्म का ही स्थान है, मुगलों ने अपने समय में इसमें बदलाव कर दिया। सरकार और संत समाज इस पर कार्य कर रहे हैं। यहां भी भव्य मंदिर का निर्माण होना चाहिए। उन्होंने कहा कि आज उन्हें जो उपलब्धियां हासिल हो रहीं हैं, वे सब बांके बिहारी की ही कृपा से संभव है। यही कारण है कि अगर उन्हें मौका मिला तो वे आगामी 2024 के चुनाव में यहां से सांसद का चुनाव जीतकर ब्रजवासियों की सेवा करेंगी।

इससे पूर्व उन्होंने बिहारी जी, निधिवन, यमुना जी आदि के दर्शन व पूजन-अर्चन किया। समाज सेविका लक्ष्मी गौतम से उन्होंने आध्यात्मिक चर्चा कर वृंदावन में लगने वाले कुंभ मेले के बारे में भी जानकारी ली।
-Legend News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *