WTC2021 Final के ल‍िए ICC ने की कमेंट्री पैनल की घोषणा

नई दिल्ली। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का खिताबी मुकाबला भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 जून से साउथम्पटन के एजिस बाउल स्टेडियम में 18 जून से खेला जाना। सभी की निगाहें इस मैच पर टिकी हैं। फाइनल को लेकर सबकी अपनी अलग-अलग राय है। कोई टीम इंडिया को जीत का प्रबल दावेदार बता रहा है तो कह रहा फाइनल में न्यूजीलैंड का पलड़ा भारी होगा।

इस बीच आइसीसी ने मंगलवार को खिताबी मुकाबले के दौरान अंग्रेजी में कमेंट्री करने वाले पैनल की घोषणा कर दी है। आइसीसी ने नौ सदस्यों का पैनल बनाया है, इसमें टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज सुनील गावस्कर के अलावा भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक का नाम भी शामिल है। इसके अलावा श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा को भी पैनल में जगह दी गई है।

वहीं इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन, न्यूजीलैंड के पूर्व दिग्गज साइमन डोल का नाम भी शामिल हैं। वहीं, इस लिस्ट में  इशा गुहा अकेली महिला हैं, जो काफी लंबे समय से पुरुष क्रिकेट के दौरान कमेंट्री करती आ रही हैं। नौ लोगों के इस पैनल में इयान बिशप और माइकल आर्थटन के अलावा न्यूजीलैंड के पूर्व दिग्गज क्रेग मैक मिलन का नाम भी शामिल किया गया है।

– Legend News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *