औलाद की कसम, मेरे पास कोई जायदाद नहीं है: आजम खान

रामपुर। खुद पर कानूनी शिंकजा कसने वाली पुलिस पर रामपुर से समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खां शुक्रवार की रात जमकर बरसे। रामपुर उपचुनाव में पत्नी तंजीन फातिमा की जीत के बाद धन्यवाद के लिए बुलाई जनसभा में आजम ने जिला प्रशासन पर हमला बोला।
आजम ने सफाई देते हुए कहा, मैं अपनी औलाद की कसम खाता हूं कि मेरे पास कोई जायदाद नहीं है। रही बात महंगी गाड़ी रखने की तो वह भी मेरी नहीं है, वह अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी ने दी है। उन्होंने आगाह किया कि जो लोग बोल रहे हैं कि 15 साल एसपी की सरकार नहीं आएगी, वे हरियाणा और महाराष्ट्र का अंजाम देख लें।
आजम ने कहा कि चुनाव के दिन सुबह सात बजे से पुलिस अफसर पोलिंग बूथ पर टूट पड़े, लोगों को उठा लिया, जैसा रामपुर में किया गया ऐसा नाजियों ने यहूदियों के साथ नहीं किया होगा। आजम यहीं नहीं रुके और बोले, हमारा 30 हजार वोट लूट लिया। हमारे एजेंट थानों में बंद थे, बूथ खाली थे, सुबह से बूथों पर कब्जा कर लिया गया था। उन्होंने आगे कहा, ‘यह चुनाव इज्जत का सवाल था। जुल्म और सितम के बाद भी तुम्हारे नसीब में शिकस्त लिखी हुई थी।’
आजम ने खुद को किताब चोर बताते हुए सरकारी मशीनरी पर तंज किया और कहा कि एक किताब चोर यहां खड़ा है। हम पर भैंस चोरी का इल्जाम है, चुल्लू भर पानी में डूबकर मर जाओ, भैंस चोर, मुर्गी चोर, बकरी चोर, कोई शर्म-कोई हया अगर है तो आईने के सामने शक्ल लेकर मत खड़े होना क्योंकि आईना भी तुम्हारी शक्ल पर थूक देगा।
उठाए कई सवाल
आजम ने सरकारी मशीनरी पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि मुझसे इंतकाम लेने में इतने आगे बढ़ गए कि मुस्लिम बूथों पर बीजेपी के वोट निकले, उससे ज्यादा शर्म की बात क्या होगी। उन्होंने कहा कि रामपुर वालो तुम्हारी मदद के लिए आसमान से अल्लाह आया था। ये मैं कहता हूं, तुम्हारी हदीस कहती है। प्रशासन को जालिम बताते हुए हमलावर आजम ने कहा कि ऐ जालिमो… जिन लोगों के लिए अल्लाह आया हो, उनसे टकराओगे तो फना हो जाओगे।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *