मैं वो आदमी नहीं जिसने आटे के बैग्स में रुपये रखे, ये फेक न्‍यूज़ है: आमिर

मुंबई। पिछले दिनों कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन में जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए लगभग सभी बड़े बॉलिवुड सिलेब्रिटीज आगे आए हैं।
सलमान, शाहरुख और अक्षय जैसे सिलेब्स ने दिल खोलकर डोनेट किया है। इस बीच पिछले दिनों कुछ वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे जिसमें आटे के पैकेट्स में रुपये रखे गए थे। ऐसा दावा किया जा रहा था कि इन पैकेट्स को गरीबों में बांटने के लिए बॉलिवुड एक्टर आमिर खान ने भेजा है। अब इस पर आमिर खान का रिस्पॉन्स भी आ गया है।
आमिर खान ने इस मामले पर सफाई देते हुए कहा, ‘भाइयो, मैं वो आदमी नहीं हूं जिसने आटे के बैग्स में रुपये रखे थे। या तो यह पूरी तरह से फेक न्यूज़ है या फिर कोई रॉबिनहुड है जो खुद का नाम सामने नहीं आने देना चाहता। सभी लोग सुरक्षित रहें, बहुत सारा प्यार।’
बता दें कि ऐसी खबरें आई थीं कि दिल्ली के एक इलाके में आटे के पैकेट लिए एक गाड़ी आई थी जिसमें 1 किलोग्राम के आटे के पैकेट थे, इन पैकेट में रुपये भी रखे थे। हालांकि गरीब लोगों ने इन पैकेट्स को लेने से इंकार कर दिया था क्योंकि उनका कहना था कि यह उनके परिवारों के लिए नाकाफी है। हालांकि भले ही आमिर ने इन पैकेट्स को भेजे जाने से इंकार किया हो लेकिन उन्होंने कोरोना वायरस के लॉकडाउन में कई संगठनों को डोनेट किया ताकि वह जरूरतमंद लोगों की मदद कर सकें।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *