पाकिस्तान के मंत्री को फ्लॉप नजर आया हाउडी मोदी कार्यक्रम

इस्‍लामाबाद। ह्यूस्टन में हाउडी मोदी कार्यक्रम की सफलता का लोहा पूरी दुनिया मान रही है। आतंक पर पाकिस्तान को कड़ी चेतावनी अपने संबोधन में पीएम मोदी और राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप ने दी।
कार्यक्रम की सफलता से खिसियाए पाकिस्तान के विज्ञान और तकनीक मंत्री चौधरी फवाद हुसैन ने इसे फ्लॉप बताकर अपनी भड़ास निकाली। इससे पहले चंद्रयान-2 पर भी इमरान खान के मंत्री ने काफी विवादित ट्वीट किए थे।
खिसियाए पाक मंत्री ने हाउडी मोदी को बताया फ्लॉप शो
भारत के खिलाफ अक्सर ही विवादित ट्वीट करने वाले फवाद हुसैन ने फिर हाउडी मोदी कार्यक्रम को असफल बताया। उन्होंने ट्वीट किया, ‘लाखों रुपये खर्च करने के बाद भी मोदी जनता का निराशाजनक शो। ये लोग सिर्फ यही कर सकते हैं यूएसए, कनाडा और दूसरी जगहों से लोगों को इकट्ठा कर सकते हैं, लेकिन यह दिखाता है कि पैसों से सब कुछ नहीं खरीदा जा सकता।’ इसके साथ हुसैन ने #ModiInHouston हैशटैग का भी प्रयोग किया।
इमरान खान के स्वागत के लिए नहीं पहुंचा कोई बड़ा अधिकारी
बता दें कि अमेरिका पहुंचने पर एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भव्य स्वागत हुआ तो वहीं पाक पीएम इमरान खान की बेइज्जती हो गई।
दरअसल, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान जब सऊदी के विमान से न्यू यॉर्क पहुंचे तो उनका स्वागत करने के लिए कोई बड़ा अमेरिकी अधिकारी मौजूद नहीं था। पाकिस्तान को शर्मिंदगी उस वक्त हुई जब इमरान के आगे रेड कार्पेट भी लगभग एक फुट का ही बिछा था।
झल्लाए पाक मंत्री ने कहा, ‘कश्मीर मामले में US पर भरोसा नहीं’
पाक मंत्री अमेरिका में मोदी के भव्य स्वागत और पाक पीएम इमरान खान को तवज्जो न मिलने से झल्ला गए। कश्मीर के मामले में अमेरिका को भारत के साथ आते देख पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद ने कहा, ‘कश्मीर के मामले में अमेरिका पर भरोसा नहीं किया जा सकता है।’ रशीद ने इस मामले में चीन को एक मात्र करीबी दोस्त बताया।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *