38 दिन बाद Honeypreet गिरफ्तार

पंचकूला पुलिस कमिश्नर बोले- Honeypreet की कोर्ट से मांगेंगे रिमांड, एक महिला को भी किया अरेस्ट

पंचकूला। डेरा सच्चा सौदा के राम रहीम को बलात्कार के आरोप में दोषी करार दिये जाने के बाद 38 दिनों से फरार चल रही उसकी मुंह बोली बेटी हनीप्रीत को आखिरकार पुलिस ने पकड़ लिया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पंजाब पुलिस ने हनीप्रीत ने गिरफ्तार किया है और हरियाणा पुलिस के हवाले कर दिया है।

वहीं पंचकूला पुलिस के कमिश्नर ने कहा है कि पटियाला रोड पर करीब तीन बजे हनीप्रीत को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि हनीप्रीत के साथ एक महिला भी थी। इन 38 दिनों के दौरान वह कहां-कहां रही पुलिस की जांच करेगी और उनकी मदद करने वालों पर नजर है। कमिश्नर ने बताया कि हनीप्रीत के साथ एक महिला को गिरफ्तार किया गया है और वह उससे पूछताछ कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिस महिला गिरफ्तार किया गया है वह विपासना नहीं है। हनीप्रीत को बुधवार को कोर्ट में तीन बजे तक पेश किया जाएगा जहां उसकी रिमांड की मांग की जाएगी।

वहीं इससे पहले मीडिया में हनीप्रीत के सामने आने के बाद से पुलिस ने उसे सरेंडर करने से पहले गिरफ्तार करने की तैयारी कर ली थी। हरियाणा पुलिस ने पंचकुला के सेक्टर-1 में स्थित कोर्ट कांप्लेक्स की ओर जाने वाली सभी रास्तों को सील कर दिया था। आपको बता दें कि हनीप्रीत पर देशद्रोह का आरोप है।

वहीं इससे पहले दिल्ली हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत अर्जी खारिज होने के बाद उम्मीद की जा रही थी कि हनीप्रीत उर्फ प्रियंका सीबीआई अदालत में सरेंडर करेंगी या फिर पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत अर्जी दाखिल करेंगी।

हरियाणा पुलिस को सोमवार रात यह सूचना मिली थी कि हनीप्रीत दिल्ली में है और वह मंगलवार को पंचकुला की सीबीआई अदालत में सरेंडर करेंगी। मंगलवार सुबह डीजीपी ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों की बैठक बुलाकर Honeypreet को अदालत में सरेंडर से पहले ही गिरफ्तार करने के निर्देश दिये हैं, इसके लिए व्यापक इंतजाम पुलिस ने सुबह ही कर लिये। -एजेंसी