मुख्तार अंसारी को लेकर CM आवास पर हाई लेवल बैठक, कई जिलों में हाई अलर्ट

लखनऊ। माफिया डॉन मुख्तार अंसारी को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास पर हाई लेवल बैठक हो रही है. प्रमुख सचिव गृह डीजीपी समेत सभी अफसर बैठक में मौजूद हैं. यूपी के कई जिलों को भी अलर्ट किया गया है. सभी मामलों पर सीएम योगी अपडेट ले रहे हैं. यूपी के जिन जिलों से मुख्तार अंसारी गुजरेगा, वहां की पुलिस की गाड़ियां मुख्तार के काफिले में सुरक्षा के लिहाज से नजर रखने के लिए शामिल होंगे.
माफिया मुख्तार अंसारी को लेकर यूपी पुलिस पंजाब की रोपड़ जेल से निकल चुकी है. माना जा रहा है पंजाब से दिल्ली के ईस्टर्न पैरिफेरल एक्सप्रेस वे होते हुए टीम यमुना एक्सप्रेस वे फिर आगरा एक्सप्रेस वे से होते हुए इटावा, कानपुर से बांदा पहुंचेगी. वहीं सूत्रों के अनुसार पुलिस ने मुख्तार को बांदा की जेल लाने का प्लान-बी भी तैयार किया है. इस प्लान-बी के रास्ते मुख़्तार को बांदा लाया जा सकता है. माना जा रहा है कि ये प्लान बी करीब-करीब फाइनल है.
पुलिस का प्लान बी
इस प्लान बी के तहत मुख्तार का काफिला फोरलेन हाईवे फ़तेहपुर से पहले ही छोड़ देगा. पहले कानपुर से फ़तेहपुर के औंग तक काफिला फ़ोरलेन से आएगा. फिर औंग पुल से नीचे उतरकर बिंदकी, ललौली होकर काफिल बढ़ सकता है. ललौली से फ़तेहपुर की सीमा खत्म हो जाएगी. फिर ललौली के बाद चिल्ला से काफिला बांदा सीमा में प्रवेश करेगा. इस दौरान काफिला यमुना-केन पुल होकर बांदा मवई तिराहे के रास्ते गुज़रेगा. फिर कृषि विश्वविद्यालय से तिराहा होते हुए मुख्तार जेल पहुंचेगा.
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *