Hero MotoCorp ने 60 कस्टमाइज दोपहिया एम्बुलेंस दान किए

नई द‍िल्ली। Hero MotoCorp ने देश में 60 कस्टमाइज दोपहिया एम्बुलेंस दान किए हैं। Hero MotoCorp के ये टू-व्हीलर्स एम्बुलेंस पहले रिस्पांडर्स के रूप में कार्य करेंगी और देश में संबंधित अधिकारियों को सौंप दी जाएंगी। ये उपयोगितावादी मोबाइल एंबुलेंस ग्रामीण और दूरदराज क्षेत्रों में मरीजों तक पहुंचने और उन्हें नजदीकी अस्पतालों में ले जाने के लिए उपयोगी होगी। इन एम्बुलेंस को 150cc और इससे अधिक के डिस्प्लेसमेंट के साथ हीरो मोटोकॉर्प मोटरसाइकिल पर लगाए जाने वाले एक्सेसरी के रूप में कस्टम-निर्मित किया गया है। इसके अलावा इन एम्बुलेंस के सामान में प्राथमिक चिकित्सा किट, ऑक्सीजन सिलेंडर, आग बुझाने के लिए उपकरण और साइरन जैसे आवश्यक चिकित्सा उपकरण शामिल हैं।

Hero Group, जिसमें हीरो मोटोकॉर्प भी शामिल है, ने राहत के लिए 100 करोड़ रुपये का वादा किया है। इस राशि का आधा 50 करोड़ रुपये हाल ही में बनाए गए पीएम-केयर फंड में योगदान के रूप में दिया जाएंगे और शेष 50 करोड़ अन्य राहत प्रयासों में खर्च किए जाएंगे। इसमें शहरी इलाकों में मोडिफाइड मोटरसाइकिल और टू-व्हीलर देना, मास्क बांटना, सैनिटाइजर, ग्लॉव्स और 100 वेंटिलेटर्स बनाने के अलावा दैनिक आधार पर काम करने वाले कर्मचारियों को 15,000 भोजन वितरित करना शामिल हैं, जिसमें फंसे हुए मजदूरों के अलावा बेघर परिवार शामिल हैं।

BML मुंजाल यूनिवर्सिटी को भी हरयाणा के धारूहेड़ा में हीरो ग्रुप द्वारा संचालित किया जा रहा है। इसमें भी कंपनी ने कोरोना संक्रमण के इलाज के लिए 2,000 बेड का हॉस्टल सिर्फ आइसोलेशन और ट्रीटमेंट वार्ड के रूप में इस्तेमाल किया जा रहा है।
– एजेंसी

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *