सीएम योगी से पीड़ित व्‍यापारी के लिए मांगी मदद, सौंपा ज्ञापन

मथुरा। उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल उत्तर प्रदेश (पंजी०) ने आज मुख्यमंत्री राहत कोष से मदद पाने के लिए ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन मथुरा नगर अध्यक्ष जितेंद्र प्रजापति के नेतृत्व में एसडीएम को सौंपा गया।

ज्ञापन के अनुसार गोवर्धन चौराहे के समीप दिलीप कुमार की फर्म श्री हरिदास इंटरप्राइजेज इलेक्ट्रॉनिक बिजली फिटिंग एवं होम एम्पलायंस की दुकान में आग लगने से 15 से 2000000 रुपए का माल खाक हो चुका है। दुकान का बीमा ना होने के कारण दुकान स्वामी दिलीप कुमार व उनके परिजन भुखमरी की हालत में आ गए हैं और बच्चों के पालन पोषण में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

ज्ञापन में मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ से निवेदन किया गया कि मुख्यमंत्री राहत कोष में से पीड़ित परिजनों को मुआवजा दिया जाए, जिससे कि पुनः एक बार फिर पीड़ित अपना रोजगार खोल सके और अपने परिवार का पालन पोषण कर सके। विगत वर्षों से लॉकडाउन के कारण व्यापारी पूर्व में बहुत बुरी तरह त्रस्त रहा है, इसको मद्देनजर रखते हुए ज्यादा से ज्यादा मुख्यमंत्री राहत कोष में से मदद की जाए।

ज्ञापन देने वालों में नगर के मंत्री राधावल्लभ पचौरी, राजेश कुमार, कृष्णकांत दिक्षित, कृष्ण बिहारी, राकेश शर्मा, बिहारी लाल, तुलसीराम, शिव सिंह, मूल शंकर, गौरव शर्मा, विनीत शर्मा, राहुल पचौरी, समस्त व्यापारी गण उपस्थित रहे।
– Legend News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *