कश्मीर के कुलगाम में बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या पर पार्टी में भारी आक्रोश

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या पर पार्टी ने भारी आक्रोश व्यक्त किया है। एक दिन बाद कार्यकर्ताओं की मौत पर दुख जताते हुए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रविंदर रैना ने कहा कि पाकिस्तान को अपने पापों की भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। उन्होने कहा कि एक-एक को चुन-चुनकर मारा जाएगा।
रैना ने कहा कि वे (मृतक) बहादुर बीजेपी कार्यकर्ता थे। भारत माता के लिए उनकी शहादत बेकार नहीं जाएगी। कायर पाकिस्तानियों को अपने पापों की भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। एक-एक अपराधी को मौत के घाट उतारा जाएगा।
टीआरएफ ने ली जिम्मेदारी
बता दें कि गुरुवार को बीजेपी के तीन कार्यकर्ताओं की कश्मीर में हत्या कर दी गई। मृतक कार्यकर्ताओं की पहचान फिदा हुसैन यातू, उमर राशिद बेग और उमर रमजान हजाम के रूप में हुई है। बीजेपी के अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी घटना की कड़ी निंदा की है। कार्यकर्ताओं की हत्या की जिम्मेदारी द रेजिस्टेंस फ्रंट (टीआरएफ) ने ली है।
अस्पताल में मौत
जानकारी के अनुसार बीजेपी युवा मोर्चा के महासचिव फिदा हुसैन अपने दो साथियों उमर रमजान और हारून बेग के साथ घर की तरफ जा रहा थे। रास्ते में वाईके पोरा इलाके में घात लगाकर बैठे आतंकियों ने उनकी कार पर गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। हमला करने के बाद आतंकी फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने बीजेपी नेताओं को अस्‍पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान तीनों की मौत हो गई।
पुलिस सेना के साथ मिलकर इलाके के एक-एक घर की तलाशी ले रही है। बताया गया है कि आतंकी एक वाहन पर सवार होकर आए थे। हमला करने के बाद मौके से भाग गए। गौरतलब है कि इससे पहले भी घाटी में कई बीजेपी नेताओं पर आतंकी हमला कर मौत के घाट उतारा जा चुका है। इससे डरकर कई बीजेपी पदाधिकारी अपने पद से इस्‍तीफा भी दे चुके हैं।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *