हार्दिक पटेल ने कांग्रेस से पूछा, भगवान श्रीराम से आपकी दुश्मनी क्या है?

हार्दिक पटेल ने एक बार फिर कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि कांग्रेस पार्टी जनता की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम करती है। वो हमेशा हिंदू धर्म की आस्था को नुकसान पहुंचाने का प्रयास करती हैं। इस दौरान उन्होंने दावा किया कि पूर्व केन्द्रीय मंत्री और गुजरात कांग्रेस के नेता ने बयान दिया है कि राम मंदिर की ईंटों पर कुत्ते पेशाब करते हैं। एक दूसरे ट्वीट में हार्दिक पटेल ने कांग्रेस पार्टी के नेताओं से सवाल करते हुए पूछा कि उनकी भगवान श्रीराम से क्या दुश्मनी हैं।
गुजरात में पाटीदार समुदाय से आने वाले हार्दिक पटेल ने पिछले द‍िनों पार्टी से इस्‍तीफा दे दिया था। इस्‍तीफा देने के बाद से वह कांग्रेस पर लगातार हमले कर रहे हैं। उन्‍होंने पार्टी अध्‍यक्ष सोनिया गांधी को लिखे एक पत्र में कहा है कि उनकी कई कोशिशों के बावजूद पार्टी देश हित और समाज हित के विपरीत काम कर रही है।
केंद्र का विरोध करने तक सीमित है कांग्रेस की राजनीति
अपने खत में उन्‍होंने लिखा है कि देश का युवा एक मजबूत नेतृत्‍व चाहता है लेकिन बीते तीन वर्षों में पार्टी केवल विरोध की ही राजनीति कर रही है, जो कि गलत है। उन्‍होंने कहा है कि देशवासियों को विरोध की राजनीति नहीं, बल्कि एक विकल्‍प की दरकार है जो देश को आगे ले जाने की क्षमता रखता हो। उन्‍होंने केंद्र की भाजपा सरकार के समर्थन में भी काफी कुछ इस पत्र में कहा है।
कई मुद्दों पर अटकाए रोड़े
उन्‍होंने लिखा है कि देशी लंबे समय से अयोध्‍या, एनआरसी सीएए और जम्‍मू-कश्‍मीर में अनुच्छेद 370 को हटाने समेत जीएसटी लागू करने जैसे अहम मुद्दों का समाधान चाहता था। लेकिन कांग्रेस ने इनको सुलझाने की बजाए हमेशा इसमें रोड़े अटकाने का ही काम किया है। कांग्रेस पार्टी केवल केंद्र का विरोध करने तक ही सीमित रही है। यही वजह है कि पार्टी को हर राज्‍य से मतदाता खारिज कर रहा है। इसकी एक बड़ी वजह है कि पार्टी का शीर्ष नेतृत्‍व एक बेसिक रोडमैप तक सामने रख पाने में नाकाम साबित हुआ है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *