हंसराज अहीर के काफिले की ट्रक से टक्‍कर, 2 लोगों की मौत

नागपुर। पूर्व केंद्रीय मंत्री हंसराज अहीर के सुरक्षा काफिले के एक वाहन को गुरुवार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। इसमें सीआरपीएफ के एक जवान समेत दो लोगों की मौत हो गई।
एक अधिकारी ने बताया कि महाराष्ट्र के वर्धा जिले में हुए इस हादसे में सीआरपीएफ के पांच जवान भी घायल हुए हैं। घटना में अहीर घायल नहीं हुए क्योंकि वह दूसरे वाहन में सवार थे। पूर्व मंत्री नागपुर की ओर जा रहे थे। उनके सुरक्षा काफिले में चार वाहन शामिल थे।
हादसा यहां से 233 किमी दूर चंद्रपुर-नागपुर मार्ग पर जाम गांव के नजदीक हुआ। उन्होंने बताया कि ट्रक सड़क पार कर रहे एक बंदर को बचाने की कोशिश में तेजी से मुड़ा और अहीर के काफिले के एक वाहन से टकरा गया। उस वाहन में पूर्व मंत्री की सुरक्षा में तैनात जवान सवार थे।
अहीर के निजी सहायक रवि चवरे ने बताया कि सीआरपीएफ के जवान फालजी पटेल और वाहन चालक विनोद जेड हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए और अस्पताल में इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि सीआरपीएफ के पांच अन्य जवान भी घायल हुए हैं। उन्हें नागपुर के ऑरेंज सिटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अहीर ने बताया कि उन्हें शाम 5 बजे दिल्ली में एक बैठक में शामिल होना था, जिसके लिए वह एयरपोर्ट जा रहे थे। उधर, हादसे को लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *