बिहार के अरबपति Businessman गुंजन खेमका की गोली मारकर हत्या

पटना। अपराधियों ने आज गुरुवार को पटना के बड़े Businessman गुंजन खेमका की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। घटना वैशाली जिले के औद्योगिक थाना क्षेत्र की है। बिहार में बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर से कहर बरपाया है। गुरुवार को बाइक सवार एक अपराधी ने बिहार के बड़े Businessman और पटना के एक नामचीन निजी अस्पताल के मालिक गुंजन खेमका की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या  के बाद हड़कंप मच गया है। घटना वैशाली जिले के औद्योगिक थाना क्षेत्र की बताई जा रही है।

गोलीबारी की इस घटना में जहां Businessman की मौके पर ही मौत हो गई वहीं उनके ड्राइवर के भी बुरी तरह से जख्मी होने की खबर सामने आ रही है। जानकारी के मुताबिक बाइक सवार अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है। गुंजन पर पहले भी अपराधियों ने हमला किया था जिसमें वो बाल-बाल बच गए थे।

बाइक सवार शातिर शूटर ने दिया घटना को अंजाम

हाजीपुर के औद्योगिक थानाक्षेत्र में गुंजन खेमका पर बाइक सवार एक अपराधी ने उस समय गोलियों की बौछार कर दी जब वो पटना से अपनी फैक्ट्री पर पहुंचे थे। अपराधी ने तीन गोलियां चलाईं, जिसमें से एक गोली ड्राइवर को और दो गोली गुंजन खेमका को लगी और कार में ही उनकी मौत हो गई। घायल ड्राइवर को हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

खेमका उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के करीबी रिश्तेदार थे

मृतक पटना के बड़े कारोबारी गोपाल खेमका के पुत्र और बड़े व्यवसायी गुंजन खेमका थे। खेमका डिप्टी सीएम मोदी के बेहद करीबी रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। साथ ही वे भाजपा के व्यवसायिक प्रकोष्ठ से भी जुड़े हुए थे। घटना का पता चलते ही भाजपा के स्थानीय विधायक अवधेश सिंह सहित कई नेता हॉस्पिटल पहुंच चुके हैं।

बिना नंबर प्लेट की बाइक पर सवार था अपराधी, पास से मारी गोली

खेमका की हाजीपुर इंडस्ट्रियल एरिया में मेडिकल इलाज में इस्तेमाल होने वाले कॉटन को तैयार करने की फैक्ट्री है। खेमका पटना से अपनी फैक्ट्री गए थे और अपराधी ने फैक्ट्री के पास ही उन्हें गोली मारी है।

जानकारी के मुताबिक बिना नंबर की बाइक से हेलमेट लगाए एक अपराधी ने इस वारदात को उस वक्त अंजाम दिया जब खेमका की कसर फैक्ट्री के गेट पर पहुंची थी और ड्राइवर गेट खोलने के लिए हॉर्न बजा रहा था। बता दें कि गुंजन खेमका पर पहले भी अपराधियों ने पटना के कंकड़बाग में हमला किया था जिसमें वो बाल-बाल बच गए थे। मामला रंगदारी से जुड़ा हुआ बताया जा रहे है।

जानकारी के मुताबिक हत्या की इस वारदात में अत्याधुनिक हथियार का उपयोग करने की बात सामने आ रही है, हालाकि इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है।

-एजेंसी

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *