ग्रेटर नोएडा: GL Bajaj की फ्रेशर पार्टी में हुआ जुबिन का लाइव शो

ग्रेटर नोएडा। आज जीएल बजाज संस्थान में नव प्रवेशि‍त छात्रों के लिए फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया। छात्र-छात्राओं द्वारा दिए गए प्रस्तुतियों के अलावा कार्यक्रम का विशेष आकर्षण मशहूर गायक जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) रहे। एक के बाद एक अपने हिट गानों की प्रस्तुतियों के साथ जुबिन नौटियाल ने छात्र छात्राओं का बखूबी मनोरंजन किया।

Greater Noida: Jubin Nautiyal's live show at GL Bajaj's fresher party
Greater Noida: Jubin Nautiyal’s live show at GL Bajaj’s fresher party

कार्यक्रम की शुरुआत छात्र-छात्राओं की प्रस्तुतियों द्वारा दोपहर 3:00 से की गई। बीट बॉक्सिंग, नाट्य प्रस्तुति, ग्रुप तथा सोलो डांस के साथ-साथ छात्रों ने रोचक गानों की प्रस्तुतियां दीं। करीब 80 छात्रों ने स्टेज परफॉर्मेंस के द्वारा अपने हुनर से रूबरू करवाया।

इस अवसर पर जीएल बजाज  संस्थान के निदेशक प्रोफेसर राजीव अग्रवाल ने कहा की सांस्कृतिक गतिविधियां छात्र जीवन में एक विशेष स्थान रखती हैं। ना सिर्फ यह मनोरंजन करती हैं बल्कि साथ ही साथ लोगों के साथ सामंजस्य बिठाना, लोगों से बातचीत करना, समय तथा संसाधन को विचार पूर्वक इस्तेमाल करना भी सिखाती हैं।

उन्होंने कहा कि हम छात्रों के पूर्ण विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं और हम अपने शैक्षिक पर्यावरण में सांस्कृतिक गतिविधियों को एक विशेष स्थान देते हैं। आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि जिस तरह कक्षा की पढ़ाई विषय के ज्ञान के लिए जरूरी है उसी तरह इस तरह की गतिविधियों का होना छात्रों में विभिन्न तरह के मूल्यों को विकसित करने के लिए जरूरी है। छात्रों की गतिविधि के बाद शाम 6:00 बजे से उत्तराखंड से निकले और मशहूर हुए गायक जुबिन नौटियाल के सुरों ने समा बांधा।

इस कार्यक्रम में बीटेक एमबीए एमसीए पीजीडीएम बीबीए बीसीए इत्यादि जीएल बजाज के विभिन्न ग्रेटर नोएडा संस्थान के छात्रों ने भाग लिया। करीब 6000 लोगों से भरे खचाखच मैदान में समा देखते ही बनता था। चारों तरफ रंग बिरंगी रोशनी और एक भव्य एलइडी स्क्रीन कार्यक्रम की भव्यता का अंदाजा करवा रहे थे, जैसे ही इस मंच पर जुबिन नौटियाल ने प्रवेश किया छात्रों ने तालियों की गड़गड़ाहट तथा ऊंचे शोर के साथ अपना उत्साह जताया। अपनी 8 लोगों की टीम के साथ जुबिन नौटियाल ने विभिन्न गानों पर छात्रों को झूमने के लिए मजबूर किया।
करीब 6:45 बजे जुबिन नौटियाल ने स्टेज पर प्रवेश किया तथा रात 9:00 बजे तक दर्शकों को अपने सुरीले गानों पर नचाया।
– Legend News

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *