शूटिंग पर जाने से डर रही हैं ‘भाबीजी घर पर हैं’ की गोरी मेम

मुंबई। लॉकडाउन के चलते फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग पर रोक लग गई थी लेकिन अब कुछ शर्तों के साथ महाराष्ट्र सरकार ने टीवी सीरियल्स शूटिंग शुरू करने की इजाजत दे दी है।
शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ में अनीता भाभी का किरदार निभाने वालीं सौम्या टंडन शूटिंग पर जाने से डर रही हैं। इसके अलावा सौम्या टंडन को पेमेंट मिलने में भी देरी हो रही है।
एक इंटरव्यू के दौरान सौम्या टंडन ने बताया कि मुझे मेरी पेमेंट मिलने में बहुत ज्यादा देरी हो रही है। ये परिस्थितियां काफी गंभीर हैं। हालांकि मुझे अपने प्रोड्यूसर पर पूरा भरोसा है। मुझे विश्वास है कि वह जल्द से जल्द मुझे पैसे दे देंगे लेकिन सच है कि मुझे भी पेमेंट मिलने में देरी हो रही है।
शूटिंग सेट पर दौबारा लौटने के बारे में सौम्या टंडन ने कहा, मैं काफी चिंता में हूं क्योंकि नेटवर्क और प्रोड्यूसर ग्राउंड पर जाकर काम नहीं करता है। हम लोग जाकर काम करते हैं। कभी-कभी कोरोना के लक्षण भी नहीं दिखाई देते हैं। कई बार लक्षण बाद में दिखते हैं तो ऐसे में सबका टेस्ट होना चाहिए। इसके साथ ही यह भी जांच होनी चाहिए कि सभी नियमों को फॉलो किया जा रहा है कि नहीं।
बता दें कि सरकार ने प्रोड्यूसर्स को सीरियल्स की की शूटिंग शुरू करने की इजाजत कई सारी शर्तों के साथ दी है। इसमें एक्टर्स और क्रू मेंबर्स की सेफ्टी, सेट को सेनिटाइज करना, सेट पर डॉक्टर्स और नर्सेज सहित एम्बुलेंस का होना जैसी कई शर्तें शामिल है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *