GL Bajaj के छात्र का कैपजेमिनी में 6.8 लाख के पैकेज पर चयन

मथुरा। तकनीकी शिक्षा के क्षेत्र में अपनी विशिष्ट पहचान रखने वाले जी.एल. बजाज ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस मथुरा (GL Bajaj Group of Institutions, Mathura) के छात्र-छात्राएं सिर्फ शिक्षा ही नहीं प्लेसमेंट के क्षेत्र में भी नेशनल और मल्टीनेशनल कम्पनियों की पहली पसंद बन रहे हैं।

GL Bajaj student surath singh selected in Capgemini
GL Bajaj student surath singh selected in Capgemini

हाल ही आईटी क्षेत्र की सुप्रसिद्ध कम्पनी कैपजेमिनी (Capgemini) ने यहां के छात्र सूरथ सिंह को 6.8 लाख सालाना के पैकेज पर सेवा का अवसर प्रदान किया है।

जिस रफ्तार से इंजीनियरिंग के छात्र अपने-अपने प्रोफेशनल कोर्स को पूरा करने की तरफ बढ़ रहे हैं, उसी रफ्तार से जी.एल. बजाज के हर युवा के लिये चाहे वह किसी भी कोर्स का क्यों न हो, कार्पोरेट सेक्टर की जानी-मानी कम्पनियां कैम्पस रिक्रूटमेंट के माध्यम से उनकी स्क्रीनिंग कर उन्हें उच्च पैकेज पर आफर लेटर प्रदान कर रही हैं।

नेशनल और मल्टीनेशनल कम्पनियों में लगातार मिल रही शानदार सफलता से संस्थान का लगभग हर छात्र अपने भविष्य के प्रति पूरी तरह आश्वस्त है। गौरतलब है कि जी.एल. बजाज के छात्र-छात्राओं को दिन-प्रतिदिन प्लेसमेंट में सफलताएं हासिल हो रही हैं तथा अलग-अलग इंजीनियरिंग ब्रांचों के छात्र अपनी पसंद की कम्पनियों में ज्वाइनिंग लेटर पर हस्ताक्षर कर रहे हैं। हाल ही कैपजेमिनी के पदाधिकारियों ने संस्थान के बी.टेक कम्प्यूटर साइंस के छात्र सूरथ सिंह की प्रतिभा से प्रभावित होकर उसे 6.8 लाख रुपये के सालाना पैकेज पर सेवा का अवसर प्रदान किया है। चयनित सूरथ सिंह ने अपनी सफलता का श्रेय संस्थान की आधुनिकतम शिक्षा प्रणाली और प्लेसमेंट पूर्व कराई जा रही तैयारियों को दिया।

सूरथ सिंह की इस शानदार सफलता पर आर.के. एज्यूकेशन हब के अध्यक्ष डॉ. रामकिशोर अग्रवाल, उपाध्यक्ष पंकज अग्रवाल, प्रबंध निदेशक मनोज अग्रवाल तथा संस्थान की निदेशक प्रो. (डॉ.) नीता अवस्थी ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए उसे बधाई दी। डॉ. अग्रवाल ने कहा कि होनहार सूरथ सिंह का आईटी क्षेत्र की दिग्गज कम्पनी में चयन होना गौरव की बात है। इस कम्पनी में उसके लिए पदोन्नति की अपार सम्भावनाएं होंगी।

  • Legend News
50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *