गाजियाबाद: गंगनगर में गिरी कार, चार युवक लापता

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में शुक्रवार देर रात दर्दनाक हादसा हुआ। एक कार मसूरी नहर में जा गिरी। बताया जा रहा है कि कार में चार लोग सवार थे। सूचना पर पहुंची टीमों ने राहत कार्य शुरू किया। नहर के अंदर गिरी कार निकाल ली गई है लेकिन कार सवार अभी भी लापता हैं।
घटना मसूरी इलाके की है। लाल रंग की स्विफ्ट डिजायर कार में चार लोग सवार होकर बरेली से चंडीगढ़ जा रहे थे। रास्ते में मसूरी गंगनगर के पास कार अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी।
डिवाइडर फांदकर नहर में गिरी कार
प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो कार तेज रफ्तार चंडीगढ़ की तरफ जा रही थी। एनएच-9 पर कार डिवाइडर से जा टकराई। कहा जा रहा है कि देर रात होने के कारण ड्राइवर को झपकी आ गई और उसने कार से अपना निंयत्रण खो दिया।
रात लगभग 2 बजे शुरू हुआ रेस्क्यू ऑपरेशन
कार डिवाइडर से जाकर टकराई। कार की स्पीड इतनी तेज थी कि वह डिवाइडर के ऊपर से होकर सीधे नहर में जा गिरी। रात लगभग दो बजे मौके पर पहुंची गोताखोर और एनडीआरएफ की टीमों ने सर्च अभियान शुरू किया।
बरेली के रहने वाले थे कार सवार
शनिवार सुबह नहर से एक युवक की लाश बरामद की गई जबकि तीन की तलाश अभी जारी है। टीम ने क्रेन की सहायता से नहर में गिरी कार भी बाहर निकाल ली है। कार में सवार बरेली की रहने वाली थे। उनके नाम पंकज उर्फ परमवीर (28), आशीष ध्यानी (30), विन्नी (29), संजीव उर्फ मोनू (38) बताए जा रहे हैं।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *