पूर्व CM का लेटर पैड बनवाकर रख लें ममता बनर्जी: सुवेंदु अधिकारी

पूर्वी मिदनापुर। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों के मद्देनजर राज्‍य का राजनीतिक पारा बढ़ने लगा है। एक दिन पहले मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी के नंदीग्राम से चुनाव लड़ने की चुनौती स्‍वीकार करने वाले विधायक सुवेंदु अधिकारी ने मंगलवार को फिर टीमएसी सुप्रीमो पर पलटवार किया।
टीएमसी से बीजेपी जॉइन करने वाले नंदीग्राम विधायक अधिकारी ने कहा, ‘ममता बनर्जी को पूर्व मुख्‍यमंत्री लिखा हुआ लेटर पैड तैयार करके रख लेना चाहिए।’ पूर्वी मिदनापुर की खेजुरी में आयोजित रैली में सुवेंदु अधिकारी ने ये बातें बोलीं।
बता दें कि सोमवार को सुवेंदु अधिकारी ने दावा था कि अगर उन्‍हें बीजेपी नंदीग्राम से टिकट देती है तो वह आगामी चुनाव में ममता बनर्जी को 50 हजार से अधिक वोटों से हराएंगे। अगर वह ऐसा नहीं कर पाए तो राजनीति से संन्‍यास ले लेंगे। इससे पहले नंदीग्राम में रैली करने आईं ममता बनर्जी ने अपने ऐलान से लोगों को चौंका दिया था। उन्‍होंने कहा था कि अपनी पारंपरिक भवानीपुर सीट के अलावा वह इस बार नंदीग्राम से भी चुनाव लड़ेंगी।
ममता ने बीजेपी को बताया था नक्‍सलियों से ज्‍यादा खतरनाक
पूर्वी मिदनापुर में सुवेंदु अधिकारी की रैली से पहले ममता बनर्जी ने पुरुलिया की रैली में बीजेपी पर जमकर प्रहार किए थे। ममता ने कहा था कि बीजेपी नक्‍सलियों से भी ज्‍यादा खतरनाक है। वह विपक्षी दलों और नेताओं को डराने-धमकाने के लिए तमाम फर्जी खबरें वॉट्सऐप ग्रुपों पर आईटी सेल के जरिये फैलाती रहती है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *