ऋतिक रोशन व 8 अन्य पर fraud का केस दर्ज़

गुड़गांव में ऋतिक के ब्रांड HRX की मर्चेंडाइजिंग के लिए स्टॉकिस्ट के साथ की थी 21 लाख की fraud

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन सहित 8 अन्‍य लांगों पर fraud के मामले में केस दर्ज हुआ है। चेन्नई में आर. मुरलीधरन नाम के एक थोक व्यापारी ने ऋतिक रोशन और 8 अन्य लोगों पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए FIR दर्ज करवाई है।

मुरलीधरन ने अपनी शिकायत में कहा कि गुड़गांव में ऋतिक के ब्रांड एचआरएक्स (HRX) की मर्चेंडाइजिंग के लिए उन्हें स्टॉकिस्ट के तौर पर नियुक्त किया गया था। ऋतिक ने ये क्लोदिंग ब्रांड 2014 में शुरू किया था। ऋतिक और 8 अन्य लोगों की धोखाधड़ी की वजह से उसे 21 लाख रुपए का नुकसान हुआ है ।

व्यापारी ने आरोप लगाया कि फर्म की ओर से उन्हें रेगुलर प्रोडक्ट नहीं दिए जाते थे। ऋतिक ने अपनी मार्केटिंग टीम को बिना बताए खत्म कर दिया । इससे उनके पास रखे प्रोडक्ट पड़े रह गए। वर्कर्स की सैलरी और गोदाम का किराया मिला कर उन्हें करीब 21 लाख का खर्चा उठाना पड़ा।

मुरलीधरन की शिकायत पर कोडंगईयुर पुलिस ने ऋतिक और 8 अन्य लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा धारा 420 के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है। बता दें कि इससे पहले कंगना रनौत ने भी ऋतिक को उनकी ई-मेल आईडी हैक करने के मामले में लीगल नोटिस भेजा था ।

इन दिनों ऋतिक विकास बहल की फिल्म ‘सुपर 30’ की शूटिंग कर रहे हैं।ये फिल्म बिहार के मैथेमैटिक्स अभय आनंद की बायोपिक है । यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी । यह फिल्म कंगना रनौत की ‘मणिकर्णिका’ और इमरान हाशमी की ‘चीट इंडिया’ के साथ क्लैश करेगी ।
-एजेंसी

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *