पिटाई के बाद प्रेमी-प्रेमिका को निर्वस्त्र घुमाने पर चार लोग गिरफ्तार

Four people arrested after beating walking naked boyfriend-girlfriend
पिटाई के बाद प्रेमी-प्रेमिका को निर्वस्त्र घुमाने पर चार लोग गिरफ्तार

जयपुर। राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में प्रेम संबंधों के चलते प्रेमी-प्रेमिका की कथित पिटाई और उन्हें निर्वस्त्र कर गांव में घुमाने का मामला सामने आया है। घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए इस संबंध में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
यह घटना बांसवाड़ा के शंभूपुरा गांव में हुई। पुलिस ने बताया कि वीडियो में जिस प्रेमी जोड़े की पिटा हो रही है, वे रिश्ते में भाई-बहन लगते हैं।
करीब 25 दिन पहले लड़का, रिश्ते में अपनी नाबालिग बहन के साथ गांव से भाग गया था। वे दोनों भागकर गुजरात चले गए थे।
#WATCH Couple thrashed&paraded naked in a village, in Rajasthan’s Banswara. Case registered against 5 ppl, 4 ppl detained by police. pic.twitter.com/mJz9GcEj7z
—ANI (@ANI_news) April 20, 2017
दोनों के परिजनों ने इस मामले में पुलिस में शिकायत कराने की बजाय खुद ही उनकी तलाश शुरू कर दी। दोनों को खोज निकालने के बाद उन्हें वापस गांव लाया गया। गांव में प्रेमी जोड़े की जमकर पिटाई करने के बाद उन्हें बिल्कुल नंगा कर पूरे गांव में घुमाया गया। इस दौरान प्रत्यक्षदर्शियों ने घटना का वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।
घटना का वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने पीड़ित लड़के और लड़की के पिता सहित 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। कालिंजरा थाने के एसएचओ रविन्द्र सिंह ने बताया, ‘आरोपियों के खिलाफ गलत तरीके से कैद करने, दंगा, नुकसान पहुंचाने और यौन उत्पीड़न करने के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।’
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *