मुंबई के पूर्व पुल‍िस कम‍िश्नर का महाराष्ट्र के गृहमंत्री पर सनसनीखेज आरोप, वझे को द‍िया था हर महीने 100 करोड़ की वसूली का टारगेट

मुंबई। एंटील‍िया केस में आज एक बड़ा मोड़ तब आया जब मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्‍नर परमबीर सिंह का सीएम उद्धव ठाकरे को ल‍िखा गया पत्र मीड‍िया में वायरल हो गया।

इस केस में हर द‍िन घटनाक्रम में बड़ी तेजी से बदलाव हो रहे हैं। एनआईए द्वारा ग‍िरफ्तार क‍िए गए सच‍िन वाजे के बाद अब मुंबई के पुलिस कमिश्‍नर पद से हटाए गए परमबीर सिंह ने महाराष्‍ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं।

आज शनिवार को मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे को लिखे पत्र में परमबीर सिंह का कहना है कि इस मामले में सस्‍पेंड किए गए एनकाउंटर स्‍पेशलिस्‍ट सचिन वाजे (Sachin Waze) को देशमुख ने हर महीने 100 करोड़ रुपये कलेक्‍ट करने का टारगेट द‍िया था।
मुख्‍यमंत्री को लिखी चिट्ठी में परमबीर सिंह ने कहा कि गृह मंत्री अनिल देशमुख ने मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर विस्फोटक रखने के आरोपी पुलिसकर्मी सचिन वाजे को हर महीने रेस्तरां, होटल, बार आदि से 100 करोड़ उगाही करने के आदेश दिए थे।

कई बार देशमुख के आवास पर देखे गए सचिन वझे

अपनी चिट्ठी में परमबीर सिंह ने लिखा कि मुंबई पुलिस की अपराध शाखा के क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट के हेड सचिन वाजे को महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने पिछले कुछ महीनों में कई बार अपने सरकारी आवास पर बुलाया था। यहां उन्‍होंने सचिन वझे को बार-बार हर महीने 100 करोड़ रुपये कलेक्‍ट करने का निर्देश दिया।

झूठे आरोप लगा रहे परमबीर सिंह: अनिल देशमुख

इस मामले में गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि परमबीर सिंह सचिन वाजे मामले में खुद को कानूनी कार्यवाही से बचाने के लिए झूठा आरोप लगा रहे हैं। देशमुख ने कहा कि मुकेश अंबानी सहित मनसुख हिरेन केस में भी सचिन वाजे की संलिप्‍तता स्‍पष्‍ट हो रही है और जांच की आंच परमबीर सिंह तक भी पहुंच सकती है , इसील‍िए वे ऐसी अनर्गल बातें अपनी च‍िठ्ठी में ल‍िख रहे हैं।

जाह‍िर है क‍ि इस च‍िठ्ठी प्रकरण के बाद महाराष्ट्र में महाराष्‍ट्र में सियासी गर्मी बढ़ गई है। बताया जा रहा है क‍ि गृह मंत्री अनिल देशमुख की कुर्सी पर खतरे मंडराने लगा है।
– एजेंसी

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *