चचाजान और अब्बाजान के अनुयायी सुन लें, CAA के नाम पर दंगा भड़काया तो…

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर से विपक्ष को निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा कि CAA के नाम पर फिर से दंगा भड़काने का प्रयास हो रहा है। उन्होंने कहा कि चचाजान और अब्बाजान के अनुयायी सुन लें अगर माहौल खराब हुआ तो सरकार उनसे सख्ती से निपटेगी।
योगी आदित्यनाथ ने कहा, ‘मैं इस अवसर पर चचाजान और अब्बाजान के इन अनुयायीयों से कहूंगा कि वे सावधान होकर सुन लें, अगर प्रदेश की भावनाओं को भड़का कर माहौल खराब करोगे, तो फिर सख्ती के साथ सरकार निपटना जानती है।’ उन्होंने कहा कि ओवैसी सपा के एजेंट बनकर भावनाओं को भड़काने का काम कर रहे हैं।
माफियाओं पर बुलडोजर चलाने वाली सरकार
यूपी सीएम ने कहा कि उत्तर प्रदेश अब दंगा नहीं, दंगामुक्त प्रदेश की पहचान के तौर पर है। अब यूपी की पहचान दंगा मुक्त प्रदेश के तौर पर है। जनता ने विकास और नए भारत, नए उत्तर प्रदेश का संकल्प लिया है। प्रदेश में दंगा और माफियाओं की सरकार नहीं है, माफियाओं पर बुलडोजर चलाने वाली सरकार है।
सीएए के नाम पर भावनाएं भड़काने का हो रहा काम
कानपुर में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में पहुंचे थे। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश में 2017 के पहले हर तीसरे-चौथे दिन दंगे होते थे। उन्होंने कहा, ‘आज यहां पर मैं चेतावनी दूंगा, उस व्यक्ति को जो यहां पर CAA के नाम पर फिर से भावनाओं को भड़काने का काम कर रहा है।’
परिवाद, जातिवाद और वंशवाद ने बर्बाद किया
योगी ने कहा कि आजादी के बाद परिवारवादी सोच के लोगों ने, जातिवादी सोच के लोगों ने, वंशवादी सोच के लोगों ने न केवल सामाजिक ताने-बाने को छिन्न-भिन्न किया, बल्कि अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए इस क्षेत्र के विकास को भी बाधित करने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी थी।
कोरोना काल में किए कामों की तारीफ
योगी ने कहा कि संकट का साथी जब भाजपा है तो वोट पाने का अधिकारी भी भाजपा है। उन्होंने कोरोना काल में नि:शुल्क टेस्ट, नि:शुल्क इलाज, हर गरीब को नि:शुल्क अनाज और नि:शुल्क टीका देने की व्यवस्था देने की तारीफ की।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *