जीएल बजाज व राजीव एकेडमी के 5 स्टूडेंट्स को cease fire में जॉब

मथुरा। जी.एल. बजाज ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस और राजीव एकेडमी के पांच छात्र-छात्राओं की प्रतिभा और कुशाग्रबुद्धि से प्रभावित होकर cease fire कम्पनी ने उन्हें उच्च पैकेज पर ऑफर लेटर प्रदान किए हैं।

शिक्षा पूरी करने से पहले मिली इस सफलता से स्टूडेंट्स में खुशी की लहर है। चयनित छात्र-छात्राओं में जीएल बजाज के बीटेक मैकेनिकल इंजीनियरिंग के आदित्य जायसवाल तथा राजीव एकेडमी फार टेक्नोलाजी एण्ड मैनेजमेंट के एम.बी.ए. के शुभम गर्ग, सचिन यादव, दीक्षा उपाध्याय, सैय्यद उमाम अली शामिल हैं।

देखा जाए तो जी.एल. बजाज ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस और राजीव एकेडमी में पढ़ने वाला हर छात्र अपने भविष्य के प्रति पूर्णरूप से सुनिश्चित है। इसकी मुख्य वजह इन संस्थानों की गुणवत्तापूर्ण शिक्षा और बेहतरीन प्लेसमेंट को जाता है। यहां के छात्र-छात्राओं की मेधा का ही कमाल है कि यहां आए दिन प्लेसमेंट के लिए नेशनल और मल्टीनेशनल कम्पनियां आती रहती हैं। इसी कड़ी में गत दिवस cease fire ने जी.एल. बजाज संस्थान में कैम्पस प्लेसमेंट किया। कैम्पस प्लेसमेंट के दौरान सर्वप्रथम कम्पनी के पदाधिकारियों, वाइस प्रेसीडेंट सेल्स ऋषिराज तथा उनकी एचआर की टीम ने प्रेजेंटेशन द्वारा सीज फायर कम्पनी की कार्यप्रणाली से छात्र-छात्राओं को अवगत कराया गया।

कम्पनी की जानकारी देने के बाद ग्रुप डिस्कशन हुआ उसके बाद छात्र-छात्राओं की बौद्धिक क्षमता को परखने के लिए उनका साक्षात्कार लिया गया। साक्षात्कार के बाद कम्पनी पदाधिकारियों ने पांच छात्र-छात्राओं को उच्च पैकेज पर आफर लेटर प्रदान किए। कम्पनी के कठिन मापदण्डों पर खरे उतरने वाले छात्रों ने चयन पर खुशी व्यक्त करते हुए अपने-अपने संस्थान के प्राध्यापकों का आभार माना। छात्रों ने कहा कि इस उपलब्धि का सारा श्रेय हमारे संस्थानों का है, जहां हमें पिछले सत्र से ही लगातार कम्पनियों द्वारा अपनाई जाने वाली चयन प्रणालियों को ध्यान में रखकर हमें एप्टीट्यूड टेस्ट, इंटरव्यू आदि की प्रैक्टिस कराई गई।

आर.के. एज्यूकेशन हब के अध्यक्ष डा. रामकिशोर अग्रवाल, चेयरमैन मनोज अग्रवाल, राजीव एकेडमी के निदेशक डा. अमर सक्सेना तथा जी.एल. बजाज के निदेशक डा. एल.के. त्यागी ने चयनित स्टूडेंट्स को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *