नि:शुल्क मास्क वितरण का प्रथम चरण, बंटेंगे 10000 मास्क

मथुरा। बृज यातायात एवं पर्यावरण जनजागरूकता समिति रजि उत्तर प्रदेश ने संक्रमण कोविड-19 कोरोना महामारी के बढ़ते हुए मरीजों की संख्या को मद्देजनजर रखते हुए मथुरा महानगर और जनपद में जागरूकता अभियान चलाया जाएगा।

इस अभियान के माध्यम से कोरोना प्रति लोगों को जागरूक करते हुए उनको मास्क निशुल्क वितरित किए जाएंगे। अभियान के प्रथम चरण में लोगों को 10,000 मास्क वितरण करने का निर्णय लिया गया। इस अभियान को लेकर कृष्णा विहार बीएसए इंजीनियरिंग कॉलेज रोड मथुरा पर एक बैठक आयोजित की गई।

बैठक की अध्यक्षता करते हुए प्रदेश अध्यक्ष विनोद दीक्षित ने कहा हमारी ब्रज यातायात एवं पर्यावरण जन जागरूकता समिति लॉकडाउन के प्रथम दिन से लोगों के लिए अलग-अलग तरह के कार्यक्रम आयोजित किए गए।

इन कार्यक्रमों के माध्यम से लोगों की मदद की गई अब कोरोना मरीजों की बढ़ती हुई संख्या को मध्य रखते हुए अब लोगों को जागरूक करने का निर्णय लिया है साथ ही जरूरतमंद लोगों के बचाव के लिए नि:शुल्क मास्क लोगों को दिए जाएंगे जिसकी जिम्मेदारी सभी प्रकोष्ठों के प्रदेश, जिला, महानगर और विधानसभा के अध्यक्षों को जिम्मेदारी दी गई।

बैठक में युवा महानगर अध्यक्ष अर्जुन पंडित, मीडिया प्रभारी हेमंत अग्रवाल, श्याम शर्मा, हेमंत वर्मा आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *