यमुना एक्सप्रेस-वे पर टैंकर की टक्कर से कार में लगी आग, 5 लोग जिंदा जले

आगरा। हमें बचा लो, हमें बचा लो…. यमुना एक्सप्रेस-वे पर आज तड़के आग का गोला बनी कार में जिंदा जल रहे पांच लोगों की इस चीत्कार ने वहां से गुजर रहे लोगों को अंदर तक हिला दिया। कुछ वाहन चालकों ने कार में सवार परिवार की तरफ मदद का हाथ बढ़ाना चाहा, लेकिन कार में आग इतनी ज्यादा भड़क चुकी थी कि वे कुछ नहीं कर पाए।
यमुना एक्सप्रेस-वे पर आज तड़के गलत साइड से आ रहे एक टैंकर की टक्कर के बाद कार में आग लग गई। टीवी रिपोर्ट्स के मुताबिक कार में पांच लोग सवार थे। टक्कर के बाद आग कुछ ही देर में आग के गोले में तब्दील हो गई और उसमें बैठे लोगों को बाहर निकलने का मौका तक नहीं मिल पाया।
गलत साइड से आ रहे ट्रक ने मारी टक्कर
वहां से गुजर रहे एक चश्मदीद ने बताया, ‘जलने वाली कार हमारे पीछे थी। एक्‍सीडेंट से कुछ पहले ही वह ओवरटेक कर आगे निकली थी। जिस ट्रक ने कार को टक्कर मारी वह गलत साइड से आ रहा था। उसका डीजल टैंक भी लीक था।’
चाह कर भी मदद नहीं कर सके चश्मदीद
इस दर्दनाक घटना के एक और चश्मदीद ने बताया कि कार में आग लगने के बाद उन्होंने अंदर फंसे लोगों को निकालने की कोशिश की, लेकिन वह निकाल नहीं पाए। पूरी कार अचानक आग का गोला बन चुकी थी। जलती कार में तीन से चार बंदे ‘हमें बचा लो, हमें बचा लो’ चिल्ला रहे थे।

हादसे में मरने वाले लोगों की पहचान हो गई है। कार में लखनऊ का परिवार सवार था। इनमें मुरली मनोहर, उनकी पत्नी, चचेरी बहन, सास और ड्राइवर हैं। ड्राइवर उनन्नाव का है। 

-मुरली मनोहर सरोज 35 वर्ष पुत्र स्वर्गीय राम फल निवासी तकिया प्रेमवती नगर गढ़ी कानोरा थाना आलमगंज, लखनऊ।

-सीमा देवी पत्नी मुरली मनोहर सरोज उम्र करीब 32 वर्ष।
– मंजू देवी चचेरी बहन मृतक मुरली पुत्री रामबरन निवासी बिशन दास पुर थाना गौरीगंज अमेठी। 

-सिरताज (58 वर्ष) पत्नी कमल किशोर निवासी तकिया प्रेमवती नगर गढ़ी कनौरा थाना आलमबाग लखनऊ।

-चालक संदीप पुत्र राजकुमार निवासी हाल पता- इलमास बाग अमर सिंह टिंबर स्टोर लखनऊ मूल निवासी गांव मिर्जापुर थाना औरास उन्नाव।

-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *