कांग्रेस नेता अलका लांबा के खिलाफ लखनऊ में FIR दर्ज

लखनऊ। कांग्रेस नेता अलका लांबा के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर लखनऊ की हजरतगंज कोतवाली में FIR दर्ज कराई गई है।

उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किए गए वीडियो में मुख्यमंत्री व प्रधानमंत्री पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए जजों की प्रतिष्ठा पर भी सवाल उठाए थे। जिसक पर राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग की सदस्य डॉ. प्रीती वर्मा ने तहरीर देकर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

एसीपी हजरतगंज अभय कुमार मिश्रा ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है।
बता दें कि अलका लांबा भाजपा पर लगातार हमलावर हैं। FIR दर्ज होने पर उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए हैशटैग भाजपा से सवाल करो के साथ ट्वीट किया कि जवाब मिलने तक बवाल करो।

उनके खिलाफ FIR की तहरीर में डॉ. प्रीती वर्मा ने कहा था कि उनकी ये टिप्पणी बच्चों और आने वाली नौजवान पीढ़ी पर बहुत बुरा असर डाल सकती है। ऐसी घटनाओं पर संज्ञान न लेने और सख्त कार्यवाही न होने से समाज में गलत संदेश देने वाले व्यक्तियों के हौसले को बल मिलेगा, साथ ही साथ युवाओं में सम्मानजनक बड़े व्यक्तियों के प्रति असम्मान की भावना भी प्रबल होगी। उन्होंने कहा कि महिला द्वारा इस प्रकार का ट्वीट महिलाओं की छवि को भी धूमिल करता है।

-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *