फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने 54 साल की उम्र में सफीना हुसैन संग की शादी

फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने 54 साल की उम्र में शादी रचाई है। उन्होंने लिव-इन पार्टनर सफीना हुसैन संग बुधवार को शादी की। वैसे तो दोनों का साथ 17 सालों का है। दोनों के दो बच्चे हैं लेकिन अब दोनों ने 7 जन्मों के बंधन में बंधने का फैसला लिया। सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए हंसल मेहता ने इन सालों को तसल्ली के साथ बयां किया।
इंस्टाग्राम पर हंसल मेहता ने वाइफ सैफीना हुसैन के साथ खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा- 17 साल में हमने दोनों बच्चों को बड़े होते देखा है। हमने अपने सपनों को पूरा किया है। अब हमने शादी करने का फैसला किया। जीवन में हमेशा की तरह यह भी अचानक और अनप्लेन्ड था लेकिन हमारे वचन हमेशा ही सच्चे थे। इस छोटे से समारोह के लिए हमें कभी नहीं कहा गया। आखिरकार प्यार ही सब पर हावी हो जाता है।
बॉलीवुड ने दीं शुभकामनाएं
हंसल मेहता के पोस्ट पर राजकुमार राव, हुमा कुरैशी, प्रतीक गांधी, अनुभव सिन्हा, करिश्मा तन्ना, रणवीर बरार, विशाल भारद्वाज, मनोज बाजपेयी से लेकर एकता कपूर समेत तमाम बॉलीवुड वालों ने पोस्ट कर कपल को शादी की ढेर सारी शुभकामनाएं दीं।
हंसल मेहता की पूर्व पत्नी, बच्चे और पूरा परिवार
हंसल मेहता की ये दूसरी शादी है। सफीना और हंसल मेहता की दो बेटियां हैं। वहीं पूर्व पत्नी संग हंसल मेहता के दो बेटे हैं। उनकी पूर्व पत्नी का नाम सुनीता मेहता है। दोनों ने कई सालों पहले तलाक ले लिया था।
कौन हैं हंसल मेहता
हंसल मेहता ने करियर की शुरुआत टीवी कुकिंग शो ‘खाना खजाना’ से की। इसके बाद उन्होंने हाईवे, यादें, लक्ष्य जैसी कई फिल्में बनाईं। उनकी वेब सीरीज स्कैम 1992 की खूब तारीफ हुई थी।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *