अंतत: आमिर खान से रिश्‍ते पर बोलीं फातिमा सना शेख

मुंबई। पिछले दिनों फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) और आमिर खान ( Aamir Khan) के लिंकअप्स की चर्चा काफी रही है। फिल्मफेयर से हुई बातचीत में उन्होंने स्वीकारा कि कैसे ये अफवाहें उन पर हावी हुआ करती थीं और फिर कैसे धीरे-धीरे उन्होंने इन बातों को नजरअंदाज़ करना सीखा है।
Filmfare से बातचीत में फातिमा ने कहा कि पहले वह जब वह ऐसी खबरें खुद के बार में सुनती थीं तो उन्हें बुरा लगता था क्योंकि कभी उन्होंने इतने बड़े लेवल पर इन बातों का सामना नहीं किया था। हालांकि, बाद में उन्होंने इन चीजों को नजरअंदाज़ करना सीख लिया और ऐसी चीजों से अपने तरीके से डील करने लगीं।
इस बातचीत में फातिमा ने अपने इस लिंकअप की खबरों को गलत बताते हुए कहा कि जो लोग ऐसी अफवाहों के बारे में पढ़ते हैं उन्हें लगता है कि वह (फातिमा) अच्छी पर्सन नहीं हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि जो उनको लेकर इसे सच मान रहे हैं उनसे कहें, ‘मुझसे पूछो, मैं तुम्हें जवाब दूंगी।’ फातिमा ने कहा कि ये सभी चीजें उन्हें परेशान करती हैं क्योंकि वह नहीं चाहतीं कि लोग उन्हें लेकर गलत सोच लेकर बैठें।
फातिमा ने आगे कहा, ‘अगर मैं असलियत में ह**मी हूं तो लोगों को मेरी असलियत दिखनी चाहिए, लेकिन यदि मैं नहीं हूं तो मैं नहीं चाहूंगी कि वे मुझे एक खराब पर्सन के तौर पर देखें। वैसे, मैंने इन चीजों को नजरअंदाज़ करना सीख लिया है। हां, वैसे भी दिन थे जब इन बातों को मुझपर खूब असर होता था।’
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *