डायरेक्टर निशिकांत कामत का निधन, बॉलीवुड ने जताया शोक

मुंबई। डायरेक्टर निशिकांत कामत का निधन हो गया है। कुछ समय से उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई थी। वे हैदराबाद के Asian Institute of Gastroenterology में एडमिट थे। बताया जा रहा था कि निशिकांत को ICU में रखा गया है और उनकी स्थिति क्रिटिकल थी।

लिवर की बीमारी से जूझ रहे बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर निशिकांत कामत की हालत नाजुक है, उन्हें वेंटीलेटर पर ल‍िया गया है, हालांक‍ि मीड‍िया में उनके न‍िधन की खबरें भी फैल रही हैं परंतु एआईजी हॉस्पीटल द्वारा कामत की हेल्थ को लेकर बुलेट‍िन जारी क‍िया गया है ज‍िसके अनुसार उनकी हालत क्र‍िट‍िकल बताई है। 50 ववर्षीय कामत हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती हैैं। अपने करियर में निशिकांत कामत ने दृश्यम, मदारी, फोर्स और रॉकी हैंडसम जैसी फिल्मों का डायरेक्शन किया था।
निशिकांत कामत हैदराबाद के एक हॉस्पिटल में भर्ती थे और उन्हें लिवर में इन्फेक्शन हो गया था। निशिकांत कामत के नजदीकी अजय राय ने अहमदाबाद से मराठी एक्टर जयंत वाडेकर को इस बारे में कन्फर्म जानकारी दी है।
निशिकांत कामत ने बॉलीवुड में अजय देवगन और तब्बू की सुपरहिट ‘दृश्यम’ तथा इरफान खान की यादगार ‘मदारी’ जैसी जैसी फिल्मों का डायरेक्शन किया था। इसके अलावा उन्होंने जॉन अब्राहम की 2 फिल्में ‘फोर्स’ और ‘रॉकी हैंडसम’ का भी डायरेक्शन किया था।
बता दें कि इससे पहले 31 जुलाई को बताया गया था कि पीलिया और पेट फूलने के बाद निशिकांत कामत को हैदराबाद के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। वह तभी से लगातार आईसीयू में भर्ती थे। बताया जा रहा है कि उनके लिवर में सेकंडरी इन्फेक्शन हो गया जिसके कारण उन्हें वेंटीलेटर पर ल‍िया गया है।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *