फेसबुक ने हटाया ‘शिव तांडव’ वीडियो, आशुतोष राणा नाराज़

नई दिल्ली। सोशल मीडिया के नाम पर सनातन धर्म संबंधी गतिविधि को एंटीसोशल बताकर डिलीट करने वाले फेसबुक ने एक और कारनामा कर दिया, कल शिवतांडव स्तोत्र गाने वाले अभिनेता आशुतोष राणा का वीडियो फेसबुक ने अपने प्लेटफॉर्म से हटा दिया। इस आशुतोष राणा ने नारजगी जताई है।

आशुतोष राणा ने महाशिवरात्रि के मौके पर अपना एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में आशुतोष शिव तांडव स्रोत का पाठ करते नजर आ रहे थे। कुछ ही समय में वायरल हुआ यह फेसबुक ने हटा दिया जिससे फैन्स और स्वयं राणा बेहद नाराज़ हैं।

बॉलिवुड के बेहतरीन ऐक्टर आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) केवल अपनी फिल्मों ही नहीं बल्कि अपनी भाषा, कविताओं और बेहतरीन भाषणों के लिए मशहूर हैं। आशुतोष सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से जुड़े रहते हैं और दिलचस्प वीडियोज शेयर करते रहते हैं। उनके इन वीडियोज को खूब पसंद भी किया जाता है। अब उनका ऐसा ही पॉप्युलर वीडियो फेसबुक (Facebook) से डिलीट कर दिया गया है जिस पर आशुतोष सहित फैन्स ने भी नाराजगी जाहिर की है।

आशुतोष ने इस पर नाराजगी जाहिर करते हुए अपनी टाइमलाइन पर लिखा, ‘मैं चकित हूं। कल महाशिवरात्रि पर मेरे द्वारा साझा की गई पोस्ट जिसमें शिव तांडव स्तोत्र का सरल भावानुवाद वाला वीडियो था वह मेरी टाइम्लायन से गायब है.. अपने आप! ऐसा क्यों हुआ होगा मुझे कारण समझ नहीं आ रहा? क्योंकि ना तो उसे मैंने डिलीट किया है, ना ही वह वीडियो किसी की भावना को आहत करने वाला था और ना ही वह FB के नियमों के विरुद्ध था। #Facebook को यह प्रकरण संज्ञान में लेना चाहिए।’

आशुतोष के इस पोस्ट पर फैन्स भी बेहद नाराजगी जताते हुए आपत्ति दर्ज कर रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो आशुतोष राणा पिछले दिनों वेब सीरीज ‘द ग्रेट इंडियन मर्डर’ में नजर आए थे। इस सीरीज का डायरेक्शन तिग्मांशु धूलिया ने किया है और इसमें आशुतोष के काम की काफी तारीफ हुई है। अब आशुतोष जल्द ही ‘शमशेरा’, ‘पठान’ और ‘पृथ्वीराज’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।- एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *