मर भी जाऊं तो मेरा शौहर भारत-पाक का पूरा मैच देखकर ही मुझे दफनाएगा

भारत और पाकिस्‍तान के बीच टी20 वर्ल्‍ड कप का महामुकाबला आज शाम को खेला जाएगा। मुकाबले को लेकर दोनों तरफ के मीडिया में जबर्दस्‍त हाइप है। हो भी क्‍यों न, दोनों देश अब सिर्फ ICC टूर्नमेंट्स में आमने-सामने होते हैं।
पाकिस्‍तानी न्‍यूज़ चैनल्‍स पर पूर्व क्रिकेटर्स से लेकर एक्‍ट्रेसेज तक के इंटरव्‍यू लिए जा रहे हैं। जियो न्‍यूज़ से बातचीत में मशहूर अभिनेत्री महविश हयात ने कहा कि भारत और पाकिस्‍तान मैच का क्रेज ऐसा है कि अगर वे मर भी रही होंगी तो शौहर पहले मैच पूरा देखेगा, फिर उन्‍हें दफनाएगा।
बस चैंपियंस ट्रॉफी की जीत का दम भर रहे पाकिस्‍तानी
टी20 वर्ल्‍ड कप के सबसे बड़े मुकाबले ने भारत और पाकिस्‍तान के मीडिया को साथ ला दिया है। कुछ चैनल्‍स ने टाईअप किया है और एक-दूसरे को अपने यहां मंच दिया है। भारत और पाकिस्‍तान, दोनों देशों के दिग्‍गज क्रिकेटर्स अपनी राय रखते दिख रहे हैं। जियो न्‍यूज़ पर यूनुस खान ने कहा कि पाकिस्‍तान टीम टी20 में अच्‍छा खेलती है, कुछ भी कर सकती है। कामरान अकमल ने ICC इवेंट्स के अलावा भी भारत और पाकिस्‍तान के बीच सीरीज पर जोर दिया। एक कार्यक्रम में जब भारतीय एंकर ने याद दिलाया कि विश्‍व कप में पाकिस्‍तान ने एक भी मैच भारत से नहीं जीता है, तो पाकिस्‍तानी एंकर को 2017 चैंपियंस ट्रॉफी याद आ गई।
सहवाग ने फुस्‍स कर दिया सारा जोश
जियो न्‍यूज़ पर यूनुस खान के मुकाबले में भारत से वीरेंद्र सहवाग को बिठाया गया था। ऊपर एंकर की बात सुनने के बाद सहवाग ने चुटीला जवाब दिया। उन्‍होंने कहा, ‘पिछले कुछ सालों से बार यही सुनते आ रहे हैं। हर बार यही बहस रहती है कि पाकिस्‍तान जीतेगा या नहीं।’ हालांकि उन्‍होंने कहा कि शायद टी20 फॉर्मेट में पाकिस्‍तान अपनी किस्‍मत बदल पाए। ‘तारीख बदलने’ की बात पर सहवाग ने कहा कि ‘भारत कभी ऐसा नहीं कहता। वह हमेशा तैयारी करके जाता है।’
भारत पाकिस्तान के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप में कभी भी नहीं हारा है। आखिरी बार दोनों टीमें 2019 आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप में भिड़ी थीं, जहां भारत ने पाक को हराया था। इस बार भी टीम इंडिया अच्छे फॉर्म में दिखाई दे रही है। वह अपने इस रिकॉर्ड को कायम रखने के लिए मैदान पर उतरेगी जबकि पाकिस्तान के पास भी अपने खराब रिकॉर्ड को सुधारने का अच्छा मौका है।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *