लॉकडाउन अवध‍ि के विद्युत चार्ज माफ क‍िए जायें: मुरारी अग्रवाल

मथुरा। लॉकडाउन में दुश्वार‍ियों से जूझ रहे व्यापार‍ियों की समस्याओं को लेकर अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल ने आज मुख्यमंत्री के नाम 5 सूत्रीय ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा। अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश उपाध्यक्ष मुरारी अग्रवाल जिलाध्यक्ष किशोर भरतिया ने सिटी मजिस्ट्रेट को मुख्यमंत्री को संबोधित 5 सूत्रीय माँग पत्र सौंपा।

सिटी मजिस्ट्रेट मथुरा को सौंपे मुख्यमंत्री के नाम 5 सूत्रीय ज्ञापन के बोर में बताते अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश उपाध्यक्ष मुरारी अग्रवाल

माँग पत्र में मार्च, अप्रैल, मई के समस्त विद्युत चार्ज को समाप्त करने की माँग करते हुए कहा गया है कि जब विद्युत का उपयोग ही नहीं हुआ तो चार्ज क्यूँ लिया जा रहा है। कोरोना के अत‍िर‍िक्त अन्य बीमार‍ियों से जूझ रहे लोगों के ल‍िए च‍िक‍ित्सकीय सुव‍िध हेतु डॉक्टरों की ओपीडी 4 घंटे तक खोलने की मांग की है।

साथ ही लॉकडाउन-4 के दौरान हॉट सपाट के अतिरिक्त महानगर क्षेत्र की दुकानों को क्रमानुसार सुबह 7 से दोपहर 1 बजे तक खोलने और नगर के हलवाइयों, रेस्टोरेंट वालों को होम डिलीवरी की अनुमति देने की माँग की गई है।

गाँव, मौहल्लों, कस्बों, नगरों में बैठे ऐसे दुकानदारों के ल‍िए, जिनका क‍ि लॉकडाउन की वजह से माल एक्सपायरी हो गया है, उनके हेतु व्यापार मंडल ने राज्य सरकार से मांग की है क‍ि उन कम्पनियों को दिशा निर्देश दे ताकि वो उस माल को वापिस लेलें।
व्यापार मंडल ने सरकार से मांग की है क‍ि घाटा झेल रहे छोटे व्यापारियों को मुआवजा द‍िया जाये।
अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल से सिटी मजिस्ट्रेट मनोज कुमार सिंह ने कहा कि वो इस माँग पत्र को मुख्यमंत्री को भेज रहे हैं।

  • Legend News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *