पश्चिम बंगाल चुनाव में अब तक चुनाव आयोग ने की 249 करोड़ की जब्‍ती

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव पूरे शबाब पर है। पहले चरण का चुनाव संपन्न हो चुका है जबकि बाकी बचे चरणों के लिए जोर आजमाइश जारी है। इस बीच चुनाव आयोग की सख्ती भी जारी है। अलग-अलग जगहों पर चेकिंग के दौरान पश्चिम बंगाल में अब तक 249 करोड़ रुपये कीमत के कैश और आइटम जब्त किए जा चुके हैं।
पश्चिम बंगाल के अडिशनल चीफ इलेक्टोरल ऑफिसर संजॉय बसु ने बताया, अब तक 248.9 करोड़ रुपये की कुल नकदी और आइटम की जब्ती की जा चुकी है। इसमें 37.72 करोड़ रुपये कैश, 9.5 करोड़ रुपये की शराब और 114.44 करोड़ रुपये की ड्रग्स के अलावा अन्य चीजें भी शामिल हैं।
ममता और सुवेंदु में वार-पलटवार जारी
ममता बनर्जी ने सोमवार को नंदीग्राम में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रत्याशी सुवेंदु अधिकारी पर जमकर हमला किया। ममता ने कहा कि उन्होंने मुझ पर हमला किया। नंदीग्राम के किसी व्यक्ति ने मुझ पर हमला नहीं किया। आप यूपी, बिहार से गुंडे लेकर आए। अगर वे (बीजेपी कार्यकर्ता) आते हैं तो महिलाओं को उन्हें बर्तनों से पीटना चाहिए।’ ऐसे में सुवेंदु अधिकारी कहां चुप रहने वाले थे। उन्होंने भी जवाब सीएम ममता बनर्जी को जवाब दिया। सुवेंदु अधिकारी ने कहा, ‘TMC प्राइवेट लिमिटेड की मालकिन अपने पैर में बैंडेज के साथ बिरुलिया में हैं। इस प्राइवेट लिमिटेड का मैनेजिंग डायरेक्टर उनका भतीजा है और अन्य सभी कर्मचारी हैं।’
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *