तमिलनाडु में चुनाव आयोग को कार से मिला एक करोड़ रुपया कैश

त्रिची। तमिलनाडु में 6 अप्रैल को विधानसभा चुनाव की वोटिंग होनी है। उससे पहले चुनाव आयोग ने चेकिंग अभियान तेज कर दिया है। मंगलवार देर रात चेकिंग के दौरान एक कार के अंदर से 1 करोड़ रुपये कैश बरामद किए गए हैं। बरामद की गई रकम जब्त कर ली गई है। आयोग ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जिस गाड़ी से कैश बरामद हुआ है उसमें AIADMK का झंडा लगा हुआ था।
चुनाव आयोग के अधिकारियों ने बताया कि एक करोड़ रुपये कैश की बरामदगी त्रिची में की गई है। चेकिंग के दौरान TN 48 AU 1515 SUV को रोका गया। इसमें चेकिंग की गई तो अंदर से कैश भरा हुआ और झोला बरामद हुआ। उसके अंदर से कैश निकाला गया।
सील बंद गड्डियां को लेकर शुरू हुई जांच
गड्डियां पूरी तरह से सील बंद और पैक की गई थीं। कैश बरामद करके ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया। एसयूवी में एआईएडीएमके का झंडा लगा हुआ था इसलिए माना जा रहा है कि यह रकम पार्टी की ओर से चुनाव में खर्च करने के लिए लाई गई थी। फिलहाल कैश के दस्तावेज मांगे गए हैं।
कमल हासन की गाड़ी की हुई थी तलाशी
इससे पहले सोमवार को चुनाव फ्लाइंग दस्ते ने तंजावुर जिले में मक्कल नीडि माईम के प्रमुख कमल हासन के वाहन की तलाशी ली थी। राज्य में विधानसभा चुनावों से पहले हासन त्रिखा में एक जनसभा के लिए आए थे। तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव 6 अप्रैल को होंगे और मतों की गिनती 2 मई को होगी।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *