मेरठ में शराब पार्टी के दौरान हिस्ट्रीशीटर सतीश घोड़ा का Murder

मेरठ। मेरठ में शराब पार्टी के दौरान हिस्ट्रीशीटर सतीश घोड़ा का साथियों ने ही Murder कर दिया। सतीश घोड़ा केे Murder  से गांव में कोहराम मच गया जिसके बाद सतीश की पत्नी ने 3 लोगों को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज करा दी। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

मेरठ में शराब पार्टी के दौरान हुए विवाद में एक हिस्ट्रीशीटर की उसके ही साथियों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना मेरठ थाना क्षेत्र के भटीपुरा इलाके की है जहां रविवार देर रात सतीश घोड़ा और उसके साथियों की शराब पार्टी चल रही थी। इसी पार्टी के दौरान बदमाशों में झगड़ा हो गया और फिर चंद्रपाल और उसके साथियों ने मिलकर सतीश घोड़ा को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। गंभीर हालत में सतीश को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

सतीश घोड़ा की हत्या से गांव में कोहराम मच गया जिसके बाद सतीश की पत्नी ने 3 लोगों को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज करा दी। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

बता दें कि सतीश घोड़ा अपराधिक छवि का व्यक्ति था। वह थाने के टॉप टेन बदमाशों की सूची में शामिल था। वर्ष 2002 से लेकर अब तक दो हत्या समेत 17 मुकदमों में बांछित चल रहा था।

एसपी देहात राजेश कुमार ने बताया कि देर रात किठौर के भटीपुरा गांव में सतीश घोड़ा नाम के व्यक्ति की हत्या कर दी। मृतक की पत्नी ने तीन लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसमें जांच में पाया गया कि सतीश घोड़ा अपराधी प्रवृत्ति का आदमी था। शराब पार्टी के दौरान चंद्रपाल और जयकांत ने उसकी पिटाई कर दी। गंभीर रूप से घायल सतीश ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मामले में जयकांत को गिरफ्तार कर लिया गया है, बाकियों की तलाश जारी है।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *