इंटरनेशनल कॉलगर्ल्स का बड़ा सप्लायर न‍िकला भीमा, जेल भेजा

आगरा। आगरा में ड्रग्स के बाद अब इंटरनेशनल कॉलगर्ल्स के सप्लायर्स का भी बड़ा नेटवर्क सामने आ रहा है , कल ड्रग्स  सप्लाई के मामले में पकड़े गए आरोपी को आज जेल भेज द‍िया गया परंतु उसके पास म‍िले मोबाइल ने सारे राज खोल द‍िए ।

यूं खुला राज
शहर में देह व्यापार के धंधे से जुड़ा भीमा देसी विदेशी कॉल गर्ल का बड़ा सप्लायर निकला। पुलिस ने Drugs के साथ गिरफ्तार कर उसके मोबाइल की जांच की तो इसमें तीन हजार कॉल गर्ल के नंबर निकले। इसमें से भारी संख्या में कॉल गर्ल रसिया और चीन की हैं। शनिवार को पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर उसे जेल भेज दिया।

मोबाइल में तीन हजार युवतियों के नंबर, अलग- अलग वाट्सएप ग्रुप से जुड़ी थीं

दरअसल ताजगंज पुलिस ने कल  शुक्रवार शाम को धांधूपुरा निवासी सुरेंद्र सिंह उर्फ भीमा को नशीले पाउडर के साथ गिरफ्तार किया था। उससे पूछताछ में पता चला कि वह सितारा होटलों कॉल गर्ल की सप्लाई करता है। कुछ वर्ष पहले वह एक सितारा होटल में नौकरी करता था। वहां से उसने कॉल गर्ल से संपर्क किया और अपना धंधा शुरू कर दिया। इंस्पेक्टर ताजगंज अनुज कुमार ने बताया कि भीमा मोबाइल में तीन हजार युवतियों के नंबर मिले हैं। ये अलग- अलग वाट्सएप ग्रुप से जुड़ी थीं।

होटलों से डिमांड मिलने पर इन युवतियों से संपर्क कर वहां भेजा जाता था। होटलों या ग्राहकों से भीमा ऑनलाइन पेमेंट लेता था। अपना कमीशन काटकर वह कॉल गर्ल को देता था। भीमा के मोबाइल में दिल्ली के कई सप्लायरों के नंबर भी मिले हैं। पुलिस अब उनके बारे में जानने की कोशिश कर रही है। शहर के कई एजेंटों के बारे में भी पुलिस को भीमा से पूछताछ में जानकारी मिली। अब इनके बारे में भी पुलिस जांच कर रही है।

कुछ वर्ष में जुटाई लाखों की संपत्ति

भीमा कुछ वर्ष में ही कॉल गर्ल के कमीशन से लाखों की संपत्ति कमा ली। अब वह होटल खोलने की तैयारी कर रहा था। तब तक पुलिस की उस पर नजर पड़ गई और उसे गिरफ्तार कर लिया।

कई नामचीन होटलों के राज खोले

भीमा ने पुलिस को बताया कि वह होटलों में ऑन डिमांड कॉल डिटेल भेजता था। उसने पुलिस को होटलों के नाम भी बताए हैं।

ऐसे आया था हिरासत में

ताजगंज क्षेत्र के धांधूपुरा निवासी सुरेंद्र उर्फ भीमा को शुक्रवार को पुलिस ने टीडीआइ मॉल के पास से गिरफ्तार किया था। इंस्पेक्टर ताजगंज अनुज कुमार ने बताया कि 28 वर्षीय भीमा पूर्व में एक सितारा होटल में नौकरी करता था। वहीं से वह कॉल गर्ल के धंधे में घुस गया। नौकरी छोड़कर वह अब पूरी तरह से यही काम कर रहा था। युवक नशीले पदार्थ और रसियन-इंडियन कॉल गर्ल की सप्लाई देता है। उसने पूछताछ में बताया कि शहर के अधिकतर होटलों में उसका संपर्क था। उसने देह व्यापार को वाट्सएप ग्रुप बना रखा था। इस पर 15 से अधिक दिल्ली के एजेंट और आगरा के तमाम लोग जुड़े थे।

पांच वर्ष से भीमा इस धंधे में था

डिमांड मिलने पर यह दिल्ली के सप्लायरों से कॉल गर्ल की डिमांड करता था। वहां से टैक्सी से इंडियन, रसियन और चाइनीज कॉल गर्ल बताए गए होटल में पहुंच जाती थी। कुछ डिमांड होटलों से आती थीं तो कुछ उसके नेटवर्क से जुड़े लोग सर्विस मांगते थे। करीब पांच वर्ष से भीमा इस धंधे में था। मगर, अब तक वह पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया। पहली बार पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है। उसके मोबाइल में शहर की करीब दो दर्जन युवतियों समेत 300 युवतियों के फोटो मिले हैं। पुलिस का मानना है कि वह इन्हीं लड़कियों के वाट्सएप पर फोटो साझा करके ग्राहक तलाशता था। आगरा में कई और लोग उसके इस काले धंधे से जुड़े हैं। पूछताछ में इनके नाम सामने आ चुके हैं। अब उनकी तलाश की जा रही है।

दो घंटे में सप्लाई

दिल्ली से बुलाई जाने वाली रसियन कॉल गर्ल में से कुछ को वह आगरा में भी होटलों में रखता था। ग्राहकों द्वारा डिमांड करने पर वह दो घंटे में उनको बताए हुए जगह भेज देते थे। भीमा ग्राहकों से पेमेंट गूगल पे और फोन पे के साथ पेटीएम से लेता था। एक कॉल गर्ल की सप्लाई का रेट तीन से 25 हजार तक था। इनसे उसको डेढ़ से दो हजार तक कमीशन मिलता था। कॉलगर्ल को काम होने के बाद वह कमीशन काटकर पेमेंट कर देता था।

आशू, रोशनी, भीमा ने बनाया देह व्यापार में आगरा नेटवर्क

पूर्व में इंडियन और रसियन कॉल गर्ल के सप्लायर के रूप में पुलिस आशू और रोशनी को गिरफ्तार कर चुकी है। आशू फिलहाल लापता है। पुलिस का कहना है कि रोशनी का अभी धंधा चल रहा है। भीमा ने भी देह व्यापार में शहर में अपना नेटवर्क बना लिया है।

– एजेंसी

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *