18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ‘दृश्यम 2’

सुपरहिट मर्डर मिस्ट्री ‘दृश्यम’ ने दर्शकों को सीट से बांधकर रखा था। फिल्म में अजय देवगन, श्रेया सरन, इशिता दत्ता और तब्‍बू जैसे स्टार्स थे। मेकर्स अब इस फिल्म के सीक्वल यानी ‘दृश्यम 2’ के साथ तैयार हैं, जिसकी रिलीज डेट भी सामने आ गई है। ‘दृश्यम 2’ थिएटर्स में 18 नवंबर को रिलीज होगी। मेकर्स ने 21 जून को इस फिल्म को लेकर यह अनाउंसमेंट की।
‘दृश्यम 2’ को अभिषेक पाठक डायरेक्ट कर रहे हैं जबकि प्रीक्वल यानी ‘दृश्यम’ को निशिकांत कामत ने डायरेक्ट किया था। 2020 में उनका लिवर की गंभीर बीमारी के कारण निधन हो गया था। निशिकांत की जगह डायरेक्शन की कमान अब अभिषेक पाठक के हाथों में हैं।
‘दृश्यम 2’ में अक्षय खन्ना की एंट्री, ट्विस्ट होंगे और जबरदस्त
‘दृश्यम 2’ में अजय देवगन, तब्‍बू, श्रेया सरन और इशिता दत्ता तो होंगी ही, लेकिन एक नई एंट्री भी हुई है। इस बार फिल्म में एक्टर अक्षय खन्ना भी नजर आएंगे। वह इस फिल्म में एक पुलिस अफसर के रोल में होंगे। ‘दृश्यम’ में अजय देवगन, विजय सलगांवकर के रोल में दिखे थे और सीक्वल में विजय और उसके परिवार की आगे की कहानी दिखाई जाएगी। पहले पार्ट की तरह सीक्वल भी एकदम थ्रिलिंग और मिस्ट्री से भरा हुआ होगा।
राजकुमार राव की ‘भीड़’ से भिड़ंत
18 नवंबर को ‘दृश्यम 2’ बॉक्स ऑफिस पर राजकुमार राव स्टारर ‘भीड़’ से भिड़ेगी। अनुभव सिन्हा स्टारर इस फिल्म में भूमि पेडनेकर और दीया मिर्जा भी नजर आएंगी।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *