डॉ. निर्विकल्‍प अपहरण कांड में शामिल एक लाख रुपए का इनामी बदमाश गिरफ्तार

मथुरा। आगरा एसटीएफ ने आज बहुचर्चित डॉ. निर्विकल्‍प के अपहरण में शमिल और एक लाख रुपए के इनामी बदमाश महेश को गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल की है।
मथुरा की पॉश कॉलोनी राधापुरम एस्‍टेट निवासी मशहूर ऑर्थोपेडिक सर्जन डॉ. निर्विकल्‍प अग्रवाल का 10 दिसंबर 2019 की रात करीब 8 बजे हाईवे थाना क्षेत्र के गोवर्धन फ्लाईओवर से तब कर लिया गया था जब वो महोली रोड स्‍थित अपने क्‍लीनिक से घर लौट रहे थे।
पुलिस द्वारा एफआईआर में दर्ज घटनाक्रम के अनुसार इस वारदात का पता बीट सूचना के जरिए हाईवे थाना प्रभारी को पूरे दो महीने बाद 11 फरवरी 2020 को दोपहर के वक्‍त लगा।
पुलिस की ओर से तत्‍कालीन थाना प्रभारी इंस्‍पेक्‍टर जगदंबा सिंह ने 11 फरवरी को ही रात 10 बजकर 53 मिनट पर आईपीसी की धारा 364 A के तहत एक एफआईआर दर्ज कर डॉ. से पूछताछ शुरू कर दी क्‍योंकि बदमाशों ने डॉक्‍टर को छोड़ने की एवज में 52 लाख रुपए की फिरौती वसूल की थी।
पुलिस ने इस मामले में सनी मलिक पुत्र देवेन्‍द्र मलिक निवासी न्‍यू सैनिक विहार कॉलोनी थाना कंकरखेड़ा मेरठ, महेश पुत्र रघुनाथ निवासी ग्राम कोलाहार थाना नौहझील मथुरा, अनूप पुत्र जगदीश निवासी कोलाहार थाना नौहझील मथुरा तथा नितेश उर्फ रीगल पुत्र नामालूम निवासी भोपाल मध्‍यप्रदेश को नामजद किया था।
इन आरोपियों में से सनी ने मेरठ में सरेंडर कर दिया जबकि नितेश उर्फ रीगल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। महेश और अनूप फरार चल रहे थे।
इस मामले में पिछले दिनों से सक्रिय एसटीएफ आगरा की टीम को आज सूचना मिली कि महेश को यमुना एक्‍सप्रेस वे के पास बाजना कट पर देखा गया है।
इस सूचना पर पहुंचे एसटीएफ आगरा के निरीक्षक राजेश कुमार सिंह, निरीक्षक अशोक कुमार ने अपनी टीम के साथ एक लाख रुपए के इनामी महेश को गिरफ्तार कर लिया।
-Legend News

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *