कड़ाके की ठंड में असहाय और जरूरतमंद लोगों को बांटे कंबल

मथुरा। आज ब्रज यातायात एवं पर्यावरण जन जागरूकता समिति रजि. उत्तर प्रदेश के संरक्षक अंतरराष्ट्रीय भागवत आचार्य डॉक्टर मनोज मोहन शास्त्री का जन्म दिवस लोगों के बीच में सादगी के साथ मनाया।

समिति की तरफ से उन्हें जन्मदिन के अवसर गुलाब के पुष्प की वर्षा व राधा कृष्ण की मूर्ति भेंट की गई। साथ ही ब्रज यातायात एवं पर्यावरण जन जागरूकता समिति रजि उत्तर प्रदेश के द्वारा मथुरा नगर निगम के वार्ड नंबर 45 कृष्णा विहार बी एस ए इंजीनियर कॉलेज रोड पर इस कड़ाके की ठंड में लोगों को ठंड से बचने के लिए जरूरतमंद और असहाय लोगों को कंबल वितरण किए गए।

इस अवसर पर प्रदेश के मुख्य संरक्षक विधायक पूरन प्रकाश ने कहा क‍ि हम सबकी जिम्मेदारी है कि हम अपने से कमजोर लोगों की सेवा करें इसलिए आज हम लोगों को ठंड से बचने के लिए जरूरतमंदों को कंबल दिए हैं । अंतर्राष्ट्रीय भागवताचार्य डॉ. मनोज मोहन शास्त्री ने कहा क‍ि मनुष्य एक दूसरे की मदद करें तभी वह मनुष्य कहलाता है नहीं तो इंसान और जानवर में कोई फर्क नहीं है। तृतीय संरक्षक एडवोकेट चौधरी नरेंद्र सिंह ने कहा संसार में सभी लोग आपस में एक दूसरे की मदद करते रहें तो आपसी भाईचारा बढ़ता है साथ ही जिसके पास धन है वह अपने से कमजोर दूसरे लोगों की मदद करें ।

प्रदेश अध्यक्ष विनोद दीक्षित ने कहा क‍ि हमारी समिति पिछले 9 वर्ष से समाज सेवा में उत्कृष्ट कार्य कर रही है, इसी टैगलाइन ”जिंदगी अनमोल है, इसे बचाना हम सबकी जिम्मेदारी है” के अंतर्गत संरक्षक विधायक पूरन प्रकाश ने अंतरराष्ट्रीय भागवताचार्य डॉ मनोज कुमार शास्त्री के जन्मदिन पर आज जरूरतमंद लोगों को कंबल, के साथ लोगों को पेटीज, मिठाई ,अन्य प्रकार की खाद्य सामग्री वितरण किए हैं। ठंड के मौसम में आज से लगातार लोगों को ठंड से बचने के लिए कंबल वितरण किए जाएंगे।

कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष महिला प्रकोष्ठ श्रीमती श्वेता शर्मा ने कहा हमारी समिति हमेशा समाज के साथ हर तरह की जरूरत के समय खड़ी रहती है आज उसी के अंतर्गत हमारी समिति ने जरूरतमंद महिला और पुरुषों को जरूरत के हिसाब से कंबल दिए हैं और यह अभियान लगातार जारी रहेगा।

कार्यक्रम में नगर निगम इस्पेक्टर मुकेश शर्मा, नगर निगम सफाई सुपरवाइजर मधुकर यादव, जिला अध्यक्ष राजेश अग्निहोत्री, महानगर अध्यक्ष अर्जुन पंडित, प्रदेश सचिव सुरेश चंद गुप्ता, तरुण प्रकाश, बृजेश शर्मा, प्रशांत चौधरी एडवोकेट, अनुज प्रकाश, हेमंत अग्रवाल, शुभम अग्निहोत्री, मनोज शर्मा, प्रदीप शर्मा, मनीष शर्मा, शशीकांत दीक्षित, गगन अग्रवाल ,अवधेश दीक्षित आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

  • Legend news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *