दिलीप घोष ने कहा, लोगों को बोलना होगा भारत माता की जय और जय श्रीराम

Dilip Ghosh said, people will have to speak Bharat Mata Ki Jai and Jai Shriram
दिलीप घोष ने कहा, लोगों को बोलना होगा भारत माता की जय और जय श्रीराम

कोलकाता। पश्‍चिम बंगाल के बीजेपी अध्‍यक्ष दिलीप घोष ने कहा है कि गुजरात से गोवाहटी, कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक ‘भारत माता की जय’ और ‘जय श्रीराम’ लोगों को बोलना होगा और जो इसका विरोध करेंगे, उनका इतिहास बनेगा।
नॉर्थ परगना जिले में आयोजित एक रैली में को संबोधित करते हुए उन्होंने ये बातें कहीं।
Gujarat to Guwahati,Kashmir to Kanyakumari,ppl must say ‘Bharat Mata ki Jai’ & ‘Jai Sri Ram’.Whoever opposes will be history:Dilip Ghosh,BJP pic.twitter.com/ulI1mLmWuM
—ANI (@ANI_news) April 23, 2017
इससे पहले भी कई बार दिलीप घोष विवादित बयान दे चुके हैं। केंद्र सरकार के नोटबंदी के निर्णय के खिलाफ पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा दिल्‍ली में दिए गए तीन दिवसीय धरने के विरोध में दिलीप घोष ने बयान दिया था कि हम चाहते तो उन्हें बालों से घसीटकर बाहर निकाल सकते थे लेकिन हमने ऐसा नहीं किया।
वहीं घोष का यह बयान सामने आने के बाद उनके खिलाफ फतवा भी जारी हो गया था। कोलकाता की टीपू सुल्तान मस्जिद के इमाम ने ममता बनर्जी के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करने पर दिलीप घोष के खिलाफ फतवा जारी कर दिया है।
घोष अपने बयानों के लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। दिलीप घोष की शैक्षणिक योग्यता पर भी सवाल खड़े हुए थे। ​सूचना के अधिकार के तहत मिली जानकारी से घोष ने बीते साल विधानसभा चुनावों से पहले चुनाव आयोग के समक्ष दाखिल हलफनामे में झाड़ग्राम पॉलीटेक्‍निक कॉलेज से डिप्लोमा हासिल करने का दावा किया था। उन्होंने इस बारे में कोई ब्योरा नहीं दिया था।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *