कोलकाता डे-नाइट टेस्ट में धोनी बनेंगे Guest commentator

नई द‍िल्ली। भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी guest commentator की भूमिका में कोलकाता डे-नाइट टेस्ट में वापसी कर सकते हैं। 38 साल के धोनी ने वर्ल्ड कप में पराजय के बाद से टीम इंडिया के लिए मैदान पर कदम नहीं रखा है।

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी एक नई भूमिका में क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं। 38 साल के धोनी ने वर्ल्ड कप में पराजय के बाद से टीम इंडिया के लिए मैदान पर कदम नहीं रखा है।

खबर है कि धोनी कोलकाता के ईडन गार्डन्स में बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट के दौरान अप्रत्याशित भूमिका में वापसी कर सकते हैं. कोलकाता में विराट कोहली के नेतृत्व वाली भारतीय टीम 22 नवंबर से पहला डे-नाइट टेस्ट मैच खेलेगी।

समाचार एजेंसी आईएएनएस की एक रिपोर्ट के अनुसार, प्रसारणकर्ता स्टार टेस्ट मैच के पहले दिन धोनी को “अतिथि” कमेंटेटर के रूप में लाने की योजना बना रहा है।

गुलाबी गेंद टेस्ट के लिए स्टार द्वारा बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को प्रस्तावित एक योजना का हवाला देते हुए आईएनएस ने रिपोर्ट दी है कि टेस्ट मैच के पहले दो दिनों के लिए भारतीय टीम के सभी पूर्व कप्तानों से अपने पसंदीदा क्षणों को साझा करने के लिए कहा जाएगा।

यदि धोनी प्रसारणकर्ता स्टार का निमंत्रण स्वीकार करते हैं, तो यह पहली बार होगा जब कैप्टन कूल कमेंटेटर की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे।

रिपोर्ट के मुताबिक, प्लान में आगे लिखा गया है कि ईडन गार्डन्स में टेस्ट मैच के तीसरे दिन लंच के दौरान 2001 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत की जीत का जश्न मनाया जाएगा।

– एजेंसी

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *