डिजायर टू सकसीड संस्था करेगी विद्यार्थियों की शिक्षा में सहयोग

मथुरा। मथुरा के सामाजिक संगठन डिजायर टू सकसीड संस्था द्वारा आयोजित टैलेंट हंट परीक्षा का फाइनल इंटरव्यू आज एलएन शर्मा स्कूल में किया गया।

इंटरव्यू में विभिन्न स्कूल के विद्यार्थियों ने भाग लिया। डिजायर टू सकसीड संस्था के कार्यक्रम में निर्णायक की भूमिका इंजीनियर अजय चौधरी ,राहुल सक्सेना , भारती , इंजीनियर सुरेंद्र ठाकुर ( परीक्षा निर्णायक) इंजीनियर राजकमल यादव और इंजीनियर प्रशांत तिवारी ( डायरेक्टर) ने बच्चों के टैलेंट को निखारा।

इंटरव्यू के दौरान निर्णायक मंडल ने विभिन्न स्कूल से आए हुए विद्यार्थियों में से टॉप 20 विद्यार्थियों को सेलेक्ट किया, सेलेक्ट किए गए विद्यार्थियों को डीटीएस आर्गेनाईजेशन की तरफ से 5000 की धनराशि और चांदी के सिक्कों से सम्मानित किया जाएगा और साथ में इन विद्यार्थियों को डीटीएस ऑर्गेनाइजेशन की तरफ शिक्षा में हर तरह से सहयोग किया जाएगा।

कार्यक्रम के दौरान इंजीनियर अजय चौधरी ने जहां छात्रों को शिक्षा के प्रति जागरूक कर प्रेरित किया वहीं भारती ने विद्यार्थियों को पढ़ने की ट्रिक्स बताएं, राहुल सक्सेना ने छात्रों को सरकार द्वारा चलाई गई योजना से अवगत कराया।

इसी दौरान इंजीनियर प्रशांत तिवारी और इंजीनियर सुरेंद्र ठाकुर ने बुके और स्मृति चिन्ह देकर निर्णायक मंडल का स्वागत किया। इंजीनियर प्रशांत तिवारी ने बच्चों को इसरो द्वारा चलाई गई योजनाओं से अवगत कराया और इंजीनियर सुरेंद्र ठाकुर ने खेलकूद में रुचि रखने वाले विद्यार्थियों का मार्गदर्शन किया।

अंत में स्कूल प्रबंधक नरेंद्र शर्मा ने सभी अतिथियों का स्मृति चिन्ह देकर सम्मान किया। कार्यक्रम में सचिन शर्मा, गोपाल द्विवेदी ( चेयरमैन ऑफ शंकर ट्रेडर्स), देवेंद्र सिंह, सुशांत तिवारी, ऋषि यादव, पीयूष माथुर, नकुल अग्रवाल, एमपी सिंह, रेहान शकील, नितेश, हरीश आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *