नुसरत की संसद सदस्‍यता खत्‍म किए जाने की मांग, स्पीकर को लिखा पत्र

नई दिल्‍ली। निखिल जैन के साथ अपनी कथित शादी तोड़ने के ऐलान के बाद अब तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां की संसद सदस्यता को भी खत्म किए जाने की मांग शुरू हो गई है। उत्तर प्रदेश के बदायूं से बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्य ने लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला को पत्र लिखकर नुसरत की लोकसभा सदस्यता को रद्द कर दिए जाने की मांग की है।
BJP सांसद संघमित्रा ने पश्चिम बंगाल की बशीरहाट से सांसद नुसरत जहां पर अमर्यादित आचरण का आरोप लगाते हुए कहा कि शादी को लेकर उन्होंने मतदाताओं को धोखे में रखा है। लोकसभा अध्यक्ष को भेजे गए पत्र में संघमित्रा ने कहा कि नुसरत ने लोकसभा सदस्य के रूप में शपथ के दौरान अपने नाम का उच्चारण ‘नुसरत जहां रूही जैन’ के तौर पर किया था। लोकसभा की वेबसाइट पर नुसरत जहां के पति का नाम निखिल जैन लिखा है।
संघमित्रा ने नुसरत पर संसद की गरिमा को धूमिल करने का आरोप लगाते हुए कहा कि इस मामले को एथिक्स कमेटी को भेजा जाना चाहिए। साथ ही बीजेपी सांसद ने नुसरत के खिलाफ एक्शन लिए जाने की मांग भी की है। अपने पत्र में उन्होंने संसद में पहले दिन नुसरत का दुल्हन की तरह तैयार होकर आना, ममता बनर्जी का रिसेप्शन में शामिल होने का जिक्र किया है।
बंगाली फिल्‍मों की ऐक्‍ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां हाल ही में अपने वैवाहिक रिश्‍ते की उधड़ती डोर के कारण चर्चा में रहीं। शादी के ठीक दो साल बाद नुसरत जहां ने आध‍िकारिक तौर पर घोषणा कर दी है कि वह अब पति निखि‍ल जैन से अलग हो गई हैं। बात यहीं तक होती तो ठीक थी, लेकिन नुसरत ने निखि‍ल के साथ अपनी शादी को अमान्‍य करार दिया है। इतना ही नहीं, उन्‍होंने पति पर कई सनसनीखेज आरोप भी लगाए हैं।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *