गुजरे जमाने की अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल को गिरफ्तार करने की मांग

मुंबई। गुजरे जमाने की बॉलिवुड अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल ने दिल्ली में पकड़े गए 3 आतंकवादियों को लेकर एक ऐसा बयान दिया है जिसके बाद वह न सिर्फ सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं बल्‍कि तमाम यूजर्स उन्‍हें गिरफ्तार करने की मांग सहित जमकर भला-बुरा कह रहे हैं।
सिमी ग्रेवाल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सवाल पूछते हुए लिखा है, ‘आतंकवादियों को दिल्ली लाओ। गणतंत्र दिवस पर बम धमाका होता है। सैकड़ों लोग मरते हैं। दोष मुसलमानों पर मढ़ा जाता है और उन्हें निशाना बनाया जाता है। क्या यही पटकथा थी?’
सिम्री ग्रेवाल के इस ट्वीट के बाद एक यूजर ने गृह मंत्रालय और दिल्ली पुलिस को टैग करते हुए अभिनेत्री को गिरफ्तार करने की मांग की है।
एक दूसरे यूजर ने सवाल किया कि क्या उनका परिवार भारत शरणार्थी के रूप में आया था?
यूजर के इस सवाल पर सिमी ने जवाब देते हुए लिखा कि उनके परिवार की तीन पीढ़ियां देश को समर्पित रही हैं। तीनों पीढ़ियां आर्मी ऑफिसर रही हैं। उन्होंने बहादुरी से देश की सेवा की है।’
बता दें कि दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक ने शनिवार को पुलिस अधिकारियों के साथ एक बैठक की थी, इस बैठक में उन्होंने रिपब्लिक डे से पहले संबंधित अधिकारियों के क्षेत्र में आतंकी गतिविधियों के खिलाफ होने वाली कोशिशों और हरकतों की जानकारी ली थी।
राजधानी दिल्ली में 26 जनवरी से पहले 3 आतंकी पकड़े गए हैं। इसके बाद से दिल्ली पुलिस अलर्ट हो गई है। खबर है कि आईएसआईएसके 3 आतंकियों को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस अधिकारयों से मिली जानकारी के मुताबिक पकड़े गए आरोपी तमिलनाडु से फरार थे। खबर है कि इन 3 आतंकियों के और भी 3 साथी हैं, जो नेपाल फरार हो गए हैं।
आरोपियों पर दिल्ली और पश्चिमी यूपी में टेरर स्ट्राइक की प्लानिंग करने का आरोप लगा है। पकड़े गए आतंकियों में से 2 के पास से 9 एमएम की पिस्टल भी जप्त हुई थी। सिमी ने इस पूरे मामले में ही अपनी बात रखी है। उनके इस पोस्ट को तंज की तरह देखा जा रहा और अब उनकी आलोचना हो रही है। कुछ यूजर्स ने उन पर इतने ज्यादा तीखे कमेंट किए हैं कि अंत में सिमी ने खुलकर बताया कि उनके परिवार की तीन पीढ़ियां देश को समर्पित रही हैं।
इससे ठीक पहले पहले सिमी ग्रेवाल ने दीपिका पादुकोण के जेएनयू हिंसा के बाद वहां जानें और बाद में हुए बवाल पर भी मुखर होकर दीपिका के सपोर्ट में ट्वीट किया था। सिमी ने अपने ट्वीट में लिखा था- ‘दीपिका पादुकोण, मैं आपके कमिटमेंट और दिलेरी की प्रशंसा करती हूं। आप हीरो हैं।’
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *