दिल्ली हिंसा: पुलिस पर पिस्टल तानने वाला शाहरुख गिरफ्तार

नई दिल्‍ली। दिल्ली हिंसा में पुलिस पर पिस्टल तानने वाले शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया गया है। हिंसा के दौरान शाहरुख की तस्वीर काफी चर्चित रही थी।
बताया जा रहा है कि शाहरुख को यूपी के बरेली से गिरफ्तार किया गया है। शाहरुख ने न केवल पुलिस पर पिस्टल तानी थी बल्कि 8 राउंड फायर भी किया था। गिरफ्तारी के डर से बचने के लिए वह फरार हो गया था।
पुलिस पर तानी थी पिस्टल, 8 राउंड फायरिंग की
दिल्ली के जाफराबाद में हिंसा का चेहरा रहे मोहम्मद शाहरुख को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। शाहरुख ने दंगे के दौरान दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल दीपक दहिया पर पिस्टल तानी थी और 8 राउंड फायरिंग की थी। दीपक पर पिस्टल तानने और फायरिंग करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो वायरल होने के बाद वह अपने परिवार के साथ फरार हो गया था।
पिता का क्राइम-कनेक्शन
दरअसल, शाहरुख का बाप साबिर पठान ड्रग माफियाओं से संबंध और ड्रग्स बेचने के मामले में 1985 में दो बार जेल जा चुका है। हाल ही में वह जेल से छूटकर आया था। बताया गया कि अभी भी साबिर के ड्रग्स माफिया से बहुत अच्छे संबंध हैं इसीलिए आशंका जताई जा रही थी कि शाहरुख ने इसी का सहारा लेकर कोई सुरक्षित ठिकाना ढूंढ लिया, जिसके चलते उसका पता नहीं चल पा रहा था।
हेड कॉन्स्टेबल पर तानी पिस्तौल
शाहरुख की तलाश उस वक्त शुरू कर दी गई थी जब दंगे के दौरान दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल दीपक दहिया पर उसने पिस्तौल तान दी थी और 8 राउंड फायरिंग की थी। दीपक पर पिस्तौल तानने और फायरिंग करने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। शुरू में ऐसी खबरें आईं कि घटना की शाम को ही उसे पकड़ लिया गया था। हालांकि, दिल्ली पुलिस ने करीब तीन दिन बाद शाहरुख के फरार होने की पुष्टि की।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *